राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 30, 2024, 8:51 PM IST

Updated : May 30, 2024, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

नागौर में संदीप शेट्टी हत्याकांड के तीन आरोपियों को न्यायालय में किया पेश, सुनाया चार्ज - Gangster Sandeep Shetty murder case

नागौर अपर सत्र न्यायालय में गुरुवार को संदीप शेट्टी हत्याकांड के तीन आरोपियों को पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपियों को चार्ज सुनाए.

Gangster Sandeep Shetty murder case
आरोपियों को न्यायालय में किया पेश (ETV Bharat Nagaur)

तीन आरोपियों को न्यायालय में किया पेश (ETV Bharat Nagaur)

नागौर. कोर्ट के बाहर 19 सितंबर, 2022 को पेशी पर आए सुपारी किलर संदीप उर्फ शेट्टी की हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में पुलिस 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिनमें से तीन आरोपियों को हरियाणा की भिवानी जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच नागौर लाया गया.

सितंबर, 2022 में नागौर की अदालत के बाहर गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या करने वाले 9 आरोपियों में से तीन आरोपियों को गुरुवार को नागौर अपर सत्र न्यायाधीश नरेंद्र सिंह राठौड़ के समक्ष कोर्ट संख्या 2 में पेश किया गया. जहां दीपक उर्फ दीप्ति, अक्षय बालियान, अनूप धावा को न्यायालय ने चार्ज बहस के बाद धारा 302 इत्यादि के तहत तीन जनों को आरोप सुनाए. इनमें से पांच आरोपीयों को पहले ही चार्ज सुनाया जा चुका है. न्यायालय में पेश किए पांच आरोपी अजमेर जेल में बंद हैं. हत्याकाण्ड का मास्टरमाइंड अनिल उर्फ छोटिया अब तक फरार है. एक अन्य आरोपी केशव उर्फ गोलू को प्रोडक्शन वारंट पर फरीदाबाद जेल से लाने का काम भी पिछले कई महीनों से पेंडिग चल रहा है.

पढ़ें:Gangster Sandeep Shetty Murder Case : कड़ी सुरक्षा घेरे में हुई गैंगस्टर दीप्ति यादव और उसके शूटरों की कोर्ट में पेशी

6 जुलाई को अगली तारीख: आपको बता दें कि कोर्ट में जज नरेंद्र सिंह राठौड़ ने आरोपियों को धारा 302 इत्यादि के तहत आरोप सुनाए हैं. वहीं कोर्ट ने अभियोजन के लिए पत्रवाली साक्ष्य के लिए 6 जुलाई को कोर्ट में पेश करने के पुलिस को आदेश दिए हैं. आरोपी को पेशी के लिए बख्तरबंद गाड़ियों में लेकर आया गया. पुलिस ने इस बीच कड़ी सुरक्षा पहरा लगा दिया. पुलिस सुरक्षा कोर्ट परिसर के अंदर और बाहर दोनों तरफ लगाई गई. इसके साथ ही कलेक्ट्रेट से रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले मार्ग को भी डायवर्ट किया गया. आसपास के क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने कोर्ट के सामने वाली रोड को भी सील कर दिया.

Last Updated : May 30, 2024, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details