हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल की 5 सड़कों के लिए केंद्र ने मंजूर किए 295 करोड़ रुपये, सांसद ने दी जानकारी - Anurag Thakur Hamirpur visit

सांसद अनुराग ठाकुर भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर हमीरपुर दौरे पर हैं. उन्होंने हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अनुराग ठाकुर, सांसद हमीरपुर
अनुराग ठाकुर, सांसद हमीरपुर (ETV Bharat)

हमीरपुर: सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की कुठेड़ा पंचायत में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में भाग लिया. इस दौरान सांसद ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद बनाने पर लोगों का आभार जताया.

कार्यक्रम में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर सुजानपुर के पूर्व विधायक राजेंद्र राणा, जिला महामंत्री अजय रिंटू सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा सुजानपुर से संधोल को जाने वाली सड़क की बहुत लंबे समय से मांग थी. सड़क की हालत बहुत दयनीय थी और इस सड़क मार्ग पर ट्रैफिक भी अधिक बढ़ गया था.

सांसद ने कहा हमने केंद्र सरकार के फंड से पैसा मंजूर करवाकर करीब 41 करोड़ 10 लाख रुपये मंजूर करवाए. जल्द ही इस सड़क का काम शुरू हो जाएगा. इस सड़क के बनने से यहां के लोगों को लाभ मिलेगा.

सांसद ने कहा नव गांव बैरी सड़क के लिए 79 करोड़ रुपये मंजूर करवाया गया है. देहरा के लिए भी पैसा मंजूर करवाया है. सांसद ने कहा 5 सड़कों के निर्माण कार्य के लिए 295 करोड़ रुपये मंजूर करवाए गए हैं जिसमें से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए 3 सड़कें मंजूर करवाई गई हैं.

वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनवा के एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस की ओर से रुझान पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा अभी चुनाव हुए हैं. नतीजे भाजपा के पक्ष में ही आएंगे. वहीं, बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में साढ़े 16 लाख से ज्यादा सदस्य भाजपा पार्टी बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें: किरतपुर-मनाली फोरलेन पर बनेगी 4 और टनल, अलाइनमेंट के लिए भेजा अप्रूवल

ABOUT THE AUTHOR

...view details