राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: खाटूश्याम में 2 विदेशी युवकों के साथ मारपीट, तीन संदिग्ध हिरासत में

सीकर के खाटूश्याम में 2 विदेशी युवकों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

दो विदेशी युवकों के साथ मारपीट
दो विदेशी युवकों के साथ मारपीट (ETV Bharat sikar)

सीकर : जिले के खाटूश्याम जी में दो विदेशी युवकों के साथ मारपीट करने का मामला आया है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में सूडान के दो युवकों के साथ कुछ लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. मारपीट के आरोपी युवक निजी बस चालक बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने दोनों घायलों का इलाज कराकर मेडिकल करवाया और तीन संदिग्ध युवकों को राउंड अप किया है. पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

विदेशी युवकों के साथ मारपीट (ETV Bharat Sikar)

इसे भी पढ़ें-बाड़मेर में युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो देख पुलिस ने की कार्रवाई - Youth Brutally Assaulted

जयपुर बोलकर खाटू श्याम जी ले गया था बस चालक :खाटूश्याम जी थाना अधिकारी राजाराम के मुताबिक जलालुद्दीन और सिद्दीकी नामक ये दोनों विदेशी युवक दिल्ली से जयपुर की यात्रा कर रहे थे, लेकिन बस चालक उन्हें खाटू श्याम जी ले आया. किराए और गलत स्थान पर ले जाने को लेकर इन विदेशी युवकों का बस चालक से विवाद हुआ था. इसके बाद बस चालकों और उनके साथियों ने दोनों विदेशी युवकों के साथ मारपीट की. थाना अधिकारी ने बताया कि दोनों युवक पिछले दो साल से जयपुर में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं. 3 आरिपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details