उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सुबह रनिंग करते समय अचानक गिरा 15 वर्षीय किशोर, हार्ट अटैक की आशंका - 15 year old teenager dies

उत्तराखंड के सितारगंज में 15 साल के किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. हालांकि मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. वैसे पुलिस भी अभी अपने स्तर पर जांच कर रही है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 1, 2024, 2:21 PM IST

Updated : Apr 1, 2024, 7:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले की सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में 15 साल के किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किशोर अपने दोस्त के साथ सड़क पर दौड़ रहा था, तभी अचानक वो गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रथम दृष्यता मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है.

दोस्त के साथ गया था रनिंग करने:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिसौना का रहने वाला 15 साल का अनुज जोशी अपने दोस्त के साथ रोजाना की तरह दौड़ने के लिए गया हुआ था. सुबह-सुबह दौड़ने के दौरान अनुज अचानक से बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. वहीं पीछे से आ रहे एक व्यक्ति हेम भट्ट और अनुज का दोस्त उसे उठाकर सितारगंज हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. अनुज के मौत की खबर मिलते ही परिजन आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचे. इस घटना के बाद अनुज के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

प्रथम दृष्यता मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है. वहीं इस मामले में सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र बिर्जवाल ने बताया कि सुबह रनिंग करते समय किशोर की अचानक मौत हो गई. अनुज के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले है. पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

वहीं, सितारगंज अस्पताल की प्रभारी अधीक्षक डॉक्टर अभिलाषा पांडे ने बताया कि बच्चे के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं मिले थे. संभवतः दम घुटने या फिर हार्ट अटैक से बच्चे की मौत हो सकती है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारण का पता चल पाएगा।

पढ़ें--

Last Updated : Apr 1, 2024, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details