राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

धार्मिक आयोजन में मकान की दीवार ढहने से महिलाओं और बच्चों सहित 12 लोग घायल - 12 Injured In Wall Collapse

झालावाड़ के मनोहर थाना कस्बे के चौहानपुरा गांव में एक मकान की दीवार भरभरा कर गिर गया. इस हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए.

12 Injured In Wall Collapse
दीवार ढहने से 12 लोग घायल (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़:जिले के मनोहर थाना कस्बे में स्थित चौहानपुरा गांव में शनिवार को धार्मिक आयोजन के दौरान भोजन करते समय कच्चे मकान की दीवार भरभरा कर गिरने से हादसा हो गया. हादसे में महिलाओं तथा बच्चों सहित करीब 12 लोग घायल हो गए. इनमें से दो महिलाओं की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें मनोहरथाना से प्राथमिक उपचार के लिए झालावाड़ के जिला अस्पताल में रैफर किया गया. वहीं कुछ महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

मामले में जानकारी देते हुए मनोहरथाना थाना प्रभारी अमरनाथ जोगी ने बताया कि कस्बे के चौहानपुरा गांव में शनिवार को सर्जन गुर्जर के यहां धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था. कार्यक्रम के बाद भोजन प्रसादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान महिलाएं और बच्चोंं सहित लोग कच्चे मकान में भोजन ग्रहण कर रहे थे. इसी दौरान अचानक मकान की दीवार भरभरा कर गिर गई.

पढ़ें:सीकर में खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने से 3 लोगों की मौत, धौलपुर में महिला की गई जान - Soil Collapsed Incident

दीवार गिरने से महिलाएं व बच्चे मलबे में दब गए. जिन्हें ग्रामीणों और रिश्तेदारों की मदद से मलबे से बाहर निकाला गया. हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई. थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में चार बच्चों व महिलाओं सहित कुल 12 लोग घायल हो गए. दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है. वहीं कुछ घायलों को मामूली चोट आई थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details