हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

HAS ओशीन शर्मा को नई जिम्मेदारी, सुक्खू सरकार ने 12 अफसरों की ट्रांसफर के साथ की पोस्टिंग

प्रदेश में फिर से 12 HAS अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ. इन अधिकारियों में से एक ओशिन शर्मा भी हैं जिन्हें अब नई जिम्मेवारी मिली है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

HAS Officer transfer
HAS ऑफिसर ओशिन शर्मा का हुआ ट्रांसफर (सोशल मीडिया)

शिमला: हिमाचल में एक बार फिर से सुक्खू सरकार ने एक साथ 12 HAS अफसरों की ट्रांसफर और नियुक्ति की है. मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना की ओर से जारी ऑर्डर के मुताबिक सहायक आयुक्त (राजस्व)-सह-तहसीलदार थुनाग, जिला मंडी अमित कलथिक को एमपीपी एवं विद्युत विभाग (ऊर्जा निदेशालय) में सहायक सचिव के रूप में नियुक्ति दी गई है.

वर्तमान में नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रही अर्शिया शर्मा को वित्त विभाग (कोषागार, लेखा एवं लॉटरी निदेशालय) में सहायक सचिव का दायित्व सौंपा गया है. इसी तरह से सहायक आयुक्त (राजस्व)-सह-तहसीलदार, भुंतर, जिला कुल्लू आकांक्षा शर्मा को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशालय) में सहायक सचिव के पद पर ट्रांसफर किया गया है.

HAS अधिकारियों के ट्रांसफर ऑर्डर (ETV Bharat)

वहीं, सोशल मीडिया में चर्चा में रहने वाली ओशिन शर्मा जो वर्तमान में नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रही थीं को भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग (भाषा, कला एवं संस्कृति निदेशालय) में सहायक सचिव नियुक्त किया गया है.

HAS अधिकारियों के ट्रांसफर ऑर्डर (ETV Bharat)

इसी तरह से नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे मोहित रतन को राजस्व विभाग (भूमि अभिलेख निदेशालय) में सहायक सचिव का पद दिया गया है. इसके अलावा वर्तमान में नियुक्ति का इंतजार कर रहे कुलवंत सिंह पोटन को शिक्षा विभाग (उच्च शिक्षा निदेशालय) में सहायक सचिव के पद का जिम्मा सौंपा गया है.

इन HAS अधिकारियों को मिली ये जिम्मेवारी

पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ से वापस आने पर घनश्याम दास को डॉ. वाईएस परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी जिला सोलन के रजिस्ट्रार के रूप तैनाती दी गई है. इसके साथ ही वह मानव भारती विश्वविद्यालय सोलन के प्रशासक का अतिरिक्त प्रभार भी देखेंगे.

वहीं, डॉ. वाईएस परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी, जिला सोलन के रजिस्ट्रार को अब सहायक बंदोबस्त अधिकारी, सोलन लगाया गया है. इसके अलावा सहायक बंदोबस्त अधिकारी, सोलन जो सहायक बंदोबस्त अधिकारी, अर्की, जिला सोलन का अतिरिक्त प्रभार भी संभाल रहे हैं को अब सहायक बंदोबस्त अधिकारी, अर्की पद पर नई जिम्मेवारी दी गई है.

वहीं, वर्तमान में नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे नरेश कुमार को मंडल आयुक्त, मंडी संभाग के सहायक आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है. राजीव ठाकुर को उप सचिव एचपी राज्य चयन आयोग हमीरपुर का जिम्मा दिया गया है. वह इस पद पर दीप्ति मंढोत्रा को अतिरिक्त कार्यभार से मुक्त करेंगे जो एचपी भूतपूर्व सैनिक निगम, हमीरपुर में सचिव के पद पर सेवाएं दे रही हैं. वहीं, वर्तमान में नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे गिरीश सुमरा को संयुक्त निदेशक एचपी राजस्व प्रशिक्षण संस्थान, जोगिंदरनगर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:कौन हैं ओशिन शर्मा, सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग, क्यों हो रही हैं ट्रोल

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details