दिल्ली

delhi

लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ियों ने मेट्रो राइड का लिया मजा, भुवनेश्वर कुमार और प्रियम गर्ग ने दिए युवाओं टिप्स - UP T20 League 2024

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 24, 2024, 8:55 PM IST

UP T20 League 2024 : यूपी टी-20 लीग के दूसरे सीजन का बिगुल रविवार से बजने वाला है. उससे पहले लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी नवाबों के शहर की सैर की और जमकर मेट्रो यात्रा का आनंद लिया. पढ़ें पूरी खबर.

Lucknow Falcons players
लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी (ETV Bharat)

लखनऊ : यूपी प्रीमियर टी-20 लीग 2024 का आगाज 25 अगस्त से होने वाला है. उससे पहले लखनऊ फाल्कन्स की टीम उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंच चुकी है. इस दौरान टीम के सीनियर खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के साथ अन्य खिलाड़ियों ने लखनऊ मेट्रो की यात्रा की और युवा खिलाड़ियों समेत, फैंस के साथ मुलाकात भी की, जिसकी कई तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं.

लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी (ETV Bharat)

लखनऊ फाल्कन्स की टीम ने की मेट्रो की यात्रा
रविवार को होने वाले पहले मैच के लिए लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी नवाबों के शहर की सैर करने निकले. शनिवार को लखनऊ की टीम ने मेट्रो राइड का आनंद लिया. टीम ने इंदिरानगर से हजरतगंज मेट्रो स्टेशन तक सफर का आनंद लेते हुए पहुंची. लखनऊ मेट्रो यूपी T20 लीग के ट्रैवल पार्टनर के तौर पर शामिल है. इस यात्रा के दौरान टीम के सदस्य भुवनेश्वर कुमार, शिवम महावीर अन्य खिलाड़ी के साथ मेट्रो के यात्रियों के बीच सफर तय करते हुए नजर आए.

लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी (ETV Bharat)

प्रियम गर्ग और भुवनेश्वर कुमार रहे मौजूद
लखनऊ फाल्कन्स की टीम के कप्तान प्रियम गर्ग है. इस यात्रा में गर्ग टीम के अन्य खिलाड़ियों समेत लखनऊ मेट्रो का आनंद लेने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लखनऊ मेट्रो के विश्वस्तरीय इन्फ्रास्ट्रक्चर एवं साफ-सफाई की खूब तारीफ की. इस दौरान हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर लखनऊ फाल्कन्स से मिलने के लिए युवा क्रिकेट खिलाड़ी भी पहुंचे. इस दौरान युवा खिलाड़ियों ने इस सीनियर खिलाड़ियों से खूब अनुभव लिया. यूपी मेट्रो के निदेशक ऑपरेशन प्रशांत मिश्रा एवं निदेशक (रोलिंग स्टॉक) नवीन कुमार ने लखनऊ फाल्कन्स की टीम का हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर स्वागत किया एवं यूपी टी-20 प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी.

लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ी (ETV Bharat)

अगामी यूपी टी-20 प्रतियोगिता में लखनऊ का प्रतिनिधित्व लखनऊ फाल्कन्स की टीम कर रही है. इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश की कुल 6 टीमें अपने-अपने शहर का प्रतिनिधित्व करने मैदान पर उतरेंगी. यूपी टी-20 प्रतियोगिता के सारे मैच लखनऊ के इकाना स्टेडिम में खेले जाएंगे. यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने कहा, 'हमने आज लखनऊ फाल्कन्स के खिलाड़ियों का अपने हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर स्वागत किया. लखनऊ मेट्रो में आने वाले क्रिकेट प्रेमियों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने का खास मौका मिला.

ये खबर भी पढ़ें :यूपी टी20 लीग का 25 अगस्त से होगा आगाज, ओपनिंग सेरेमनी में ये बॉलीवुड स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details