दिल्ली

delhi

खुशखबरी! उत्तर प्रदेश के ये लोग स्टेडियम जाकर फ्री में देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश कानपुर टेस्ट, जानिए कहां मिलेंगे टिकट - IND vs BAN Test

By ETV Bharat Sports Team

Published : Sep 17, 2024, 12:20 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 12:25 PM IST

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो की टीम से भिड़ने वाली हैं. दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा, उत्तर प्रदेश के क्रिकेट फैंस फ्री में इस मैच का आनंद उठा पाएंगे. पढ़िए पूरी खबर..

India vs Bangladesh Kanpur test
भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगज 19 सितंबर से होने वाला है. इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच में 27 सिंतबर से लेकर 1 अक्टूबर तक उत्तर प्रदेश के कानपुर में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में उतरने वाली है, जिसके लिए आज से टिकट मिलेंगे. इस बीच फैंस के लिए एक और बड़ी खबर है कि घर बैठे वो टिकट खरीद सकेंगे.

भारत बनाम बांग्लादेश कानपुर टेस्ट (IANS PHOTO)

इस मैच की टिकट 200 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक के होंगी. दो दिनों बाद से ऑफलाइन बिक्री शुरू कर दी जाएगी, फिलहाल बुक माय शो से फैंस ऑनलाइ टिकट बुक कर सकते हैं. इस मैच के वेन्यू डायरेक्टर व केसीए के चेयरमैन डा. संजय कपूर व यूपीसीए के वरिष्ठ पदाधिकारी प्रेम मनोहर गुप्ता की ओर से टिकट को जारी कर दिया गया. टिकट पर ही प्रवेश द्वार समेत अन्य जानकारियां अंकित की गई हैं.

स्कूली छात्रों व मूकबधिर बच्चों को फ्री दिखाया जाएगा टेस्ट मैच
जिला प्रशासन के आला अफसरों ने बताया, कि ग्रीनपार्क में होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. स्कूली छात्रों व मूकबधिर बच्चों को मैच फ्री में दिखाया जाएगा. इसके लिए आयोजकों से बातचीत चल रही है. इसी तरह दर्शकों को किसी तरह की कोई समस्या न हो, इसके लिए भी पर्याप्त प्रबंध किए जा रहे हैं. स्टेडियम के अंदर क्रिकेट प्रेमियों को खाने-पीने की वस्तुएं बाजार के दामों पर उपलब्ध हो सकेंगी.

इन दिन शहर आ सकती हैं भारत-बांग्लादेश की टीमें
आयोजकों की ओर से बताया गया कि भारत और बांग्लादेश की टीमें 24 या 25 सितंबर को कानपुर आ सकती हैं. टीमों के लिए जिला प्रशासन व आयोजकों की ओर से होटल लैंडमार्क में सारी तैयारियां की जा रही हैं. टेस्ट मैच से पहले दोनों ही देशों के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस भी करेंगे. जैसे-जैसे टेस्ट मैच का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे क्रिकेटप्रेमियों का उत्साह बढ़ता जा रहा है.

ये खबर भी पढ़ें :रविचंद्रन अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ इतिहास रचकर मचाएंगे धमाल, 3 बड़े रिकॉर्ड तोड़ करेंगे कमाल
Last Updated : Sep 17, 2024, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details