दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH : पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन को गेंदबाजी सिखाता दिखा यूएसए स्टाफ मेंबर, वीडियो वायरल - T20 World Cup 2024

Dale Steyn Viral Video : यूएस का एक स्टाफ मेंबर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन को पहचान नहीं पाया और उन्हें गेंदबाजी करना सीखाने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 6, 2024, 6:26 PM IST

Updated : Jun 6, 2024, 11:06 PM IST

Dale Steyn
डेल स्टेन (Twitter Video)

न्यूयॉर्क : संयुक्त राज्य अमेरिका में पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. यूएसए और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 शानदार अंदाज में खेला जा रहा. अमेरिका की क्रिकेट टीम पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है. आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूएसए का एक स्टाफ मेंबर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन को गेंदबाजी करना सिखा रहा है.

डेल स्टेन को दी बॉलिंग टिप्स
वायरल वीडियो में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज और टी20 वर्ल्ड कप के लिए आईसीसी कमेंटटेटर को यूएसए का एक स्टाफ मेंबर गेंदबाजी की बारीकियां सिखाते हुए नजर आ रहा है. वह धाकड़ तेज गेंदबाज डेल स्टेन को नहीं पहचानता है और उन्हें एक नौसिखिये के जैसे टिप्स देते हुए दिखाई दे रहा है. स्टेन की बड़े ध्यान से उसकी बात सुन रहे हैं और हंसते हुए उसकी कही हुई बात को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्टेन को सिखाया गेंदबाजी करना
डेल स्टेन, जिनके नाम 18 साल के लंबे करियर में 699 अंतर्राष्ट्रीय विकेट दर्ज हैं, को यूएसए का यह स्टाफ मेंबर बता रहा है कि गेंदबाजी करते हुए आपकी एल्बो (कोहनी) मुड़नी नहीं चाहिए. यह एकदम सीधी रहनी चाहिए. स्टेन उनकी बात को फॉलो करते हुए गेंद डालते हैं, जिस पर यह स्टाफ मेंबर बोलता है बहुत अच्छे शानदार. स्टेन बड़ी शिद्दत के साथ टिप्स लेते हुए दिखे. इसके बाद स्टेन गन की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी.

ये भी पढ़ें :-

Last Updated : Jun 6, 2024, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details