दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 16, 2024, 12:30 PM IST

Updated : Apr 16, 2024, 12:36 PM IST

ETV Bharat / sports

वर्ल्ड कप के लिए भारत की तैयारियां शुरू, रोहित से राहुल और अगरकर ने की मुलाकात - T20 WORLD CUP 2024

T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया का चयन होने से पहले मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और कोच राहुल द्रविड़ से रोहित शर्मा ने मुलाकात की है. पढ़िए पूरी खबर...

रोहित शर्मा, अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़
Rohit Sharma Ajit Agarkar Rahul Dravid

नई दिल्ली: भारत में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग का धमाल फैंस देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर आईपीएल में अगल-अलग टीमों के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को 2 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2024 की टीम में जगह मिल सकती है, जबकि जो खिलाड़ी बल्ले और गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे, उनका पत्ता वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले इस विश्व कप से कट सकता है.

रोहित से राहुल और अगरकर ने की मुलाकात
मीडिया रिपोट्स की मानें तो टी20 विश्व कप 2024 के लिए मई के शुरुआती हफ्ते में सभी देशों को अपनी टीमों का ऐलान करना है. इसके 20 से 25 दिनों के अंदर टीमों में बदलाव किया जा सकता है. ऐसे में इंडियन क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की है. इस मुलाकात में अगरकर ने रोहित से भारतीय ऑलराउंडर और टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या को टी20 टीम में शामिल करने के बारे में बात की है. हार्दिक के ऊपर अब जल्द ही फैसला लिया जा सकता है.

दरअसल इस आईपीएल में हार्दिक पांड्या का बतौर खिलाड़ी और कप्तान प्रदर्शन काफी निराशाजक रहा है. हार्दिक इस सीजन गेंदबाजी करते हुए काफी कम नजर आए हैं जो टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. अगर वो गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं हैं तो उनके टीम में शामलि होने पर खतरा मंडरा सकता है. कुछ रिपोट्स में उनकी फिटनेस पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो कुछ रिपोर्ट्स में उन्हें चोटिल तक बताया जा चुका है.

ऐसा रहा है हार्दिक का प्रदर्शन
हार्दिक ने अब तक खेले 6 में से 4 मैचों में गेंदबाजी की है. उन्होंने सीएसके के खिलाफ 3 ओवर 43 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. हार्दिक अब तक खेले 6 मैचों में कुल 131 रन बना पाए हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 39 रन रहा है. वो इतने ही मैचों में अब तक 3 विकेट अपने नाम कर पाए हैं.

ये खबर भी पढ़ें:भूल जाएंगे चौके-छक्कों की गिनती! RCB Vs SRH मैच में जमकर गरजा बल्ला, बने ये बड़े रिकॉर्ड्स
Last Updated : Apr 16, 2024, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details