दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

टी20 विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे रिंकू सिंह, जडेजा और कुलदीप के साथ शेयर की तस्वीर - T20 World Cup 2024

Rinku Singh in New York: टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारत के ट्रैवलिंग रिजर्व प्लेयर रिंकू सिंह न्यूयॉर्क पुहंच चुके हैं. वहां से उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं. पढ़िए पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 30, 2024, 3:28 PM IST

Rinku Singh
रिंकू सिंह (ANI PHOTOS)

नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के युवा विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क में टीम के साथ जुड़ चुके हैं. रिंकू की टीम के साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में ये तीनों ही खिलाड़ी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. रिंकू सिंह टीम इंडिया के वो खिलाड़ी है, जिन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए सबसे लेट न्यूयॉर्क की उड़ान भरी है. अब वो टीम के साथ शामिल हो चुके हैं.

टी20 विश्व कप के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे रिंकू सिंह
आपको बता दें कि, 2 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रिंकू को टीम में ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया है. रिंकू के पास मैच को अंतिम ओवर्स में तेजी से साथ फिनिश करने की क्षमता है. लेकिन वो टीम के लिए शायद इस टी20 विश्व कप 2024 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. उन्हें टीम में जब जगह मिल सकती है तब टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से कोई चोटिल होकर बाहर हो जाए, ऐसे में ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ी को मैन टीम में शामिल किया जा सकता है.

जडेजा कुलदीप के साथ शेयर की फोटो
रिंकू सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा के साथ एक सेल्फी अपलोड की, जो दर्शाता है कि वह टीम के साथियों के साथ इस टूर्नामेंट की तैयारी के लिए यूएसए पहुंच गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट के लिए 2 बैचों में न्यूयॉर्क पहुंची है. पहले बैच में कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसे प्रमुख खिलाड़ी शामिल थे, जबकि दूसरे बैच में युजवेंद्र चहल और आवेश खान जैसे खिलाड़ी शामिल थे. टीम ने मंगलवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा भी लिया था.

रिंकू ने भारत के लिए टी20आई मैचों में 15 मैचों में 176.23 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ 356 रन बनाए हैं. विराट कोहली अभी भी टीम के साथ शामिल नहीं हुए हैं. भारत टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगा.

ये खबर भी पढ़ें :टीम इंडिया का हुआ शानदार फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आई रोहित शर्मा की ब्लू आर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details