दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रोहित ने सैमसन से क्यों कहा था- 'तुम मुझे कोस रहे हो', टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के आखिरी मोमेंट का हुआ खुलासा

भारतीय विकेटकीपर संजू सैमसन ने बताया कि टी20 विश्व कप फाइनल से पहले उनको तैयार रहने के लिए कहा गया था.

Sanju Samson and Rohit Sharma
संजू सैमसम और रोहित शर्मा (Etv Bharat)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली :टीम इंडिया ने हाल ही में 19 जून को दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल जीता था. 11 साल बाद टीम इंडिया ने आईसीसी ट्रॉफी जीती और प्रशंसक बेहद खुश थे. हालांकि, अपने करियर में पहली बार इस विश्व कप टीम में जगह पाने वाले विकेटकीपर संजू सैमसन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

हालांकि, सैमसन ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल से पहले मैदान पर उतरने के लिए तैयार रहने को कहा था. लेकिन, रोहित ने टॉस से कुछ मिनट पहले सैमसन से कहा कि वह टीम में कोई बदलाव किए बिना रिंग में जा रहे हैं.

संजू ने बताया कि, 'मुझे टी-20 विश्व कप फाइनल में खेलने का मौका मिलने वाला था, उन्होंने मुझे खेलने के लिए तैयार रहने को कहा. मैंने मैच की तैयारी भी की. हालांकि, टॉस से पहले उन्होंने पुरानी टीम के साथ ही मैदान पर उतरने का फैसला किया. उन्होंने आगे कहा कि, मैं इससे चिंतित नहीं हूं.

उन्होंने आगे बताया, वार्मअप करते समय रोहित शर्मा मुझे एक तरफ ले गए. उन्होंने उस फैसले को लेने का कारण बताया. इसके बाद मैंने रोहित शर्मा से कहा कि चलो मैच जीतते हैं. कुछ देर बाद फिर रोहित मेरे पास आए और कहा 'मुझे पता है कि तुम मुझे मन ही मन कोस रहे हो. ऐसा लगता है कि तुम खुश नहीं हो.

सैमसन ने कहा, 'हमारी बातचीत के बाद मैंने उनसे कहा कि मैं एक खिलाड़ी के तौर पर खेलना चाहता हूं. हालांकि, सैमसन ने कहा कि रोहित की कप्तानी में विश्व कप का फाइनल मैच खेलने का मौका न मिलने से वह दुखी हैं.

यह भी पढ़ें - क्या चोटिल ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे? सामने आई बड़ी अपडेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details