दिल्ली

delhi

रमिज राजा ने पाकिस्तानी टीम को सुनाई खूब खरी-खोटी, बोले-'अमेरिका से भी हार जाओगे तुम' - T20 World Cup 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 12, 2024, 6:56 PM IST

Ramiz Raja on Pakistan Cricket Team: आयरलैंड के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर रमिज राजा ने कह दिया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका की टीम भी हरा सकती है. पढ़िए पूरी खबर...

Ramiz Raja and PAKISTAN CRICKET TEAM
रमिज राजा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रमिज राजा ने 1 जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप 2024 से पहले बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर तंज कसा है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा है कि पाकिस्तान की टीम को अमेरिका (यूएसए) की टीम से भी संभलकर रहना होगा. क्योंकि हाल ही में पाकिस्तान को आयरलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. अब रमिज की माने तो टी20 विश्व कप में उन्हें यूएसए की टीम से भी हार मिल सकती है.

पाकिस्तान टीम का कॉम्बिनेशन सही नहीं है - रमिज
रमिज राजा ने कहा, 'आयरलैंड से मैच हारना बचाव करने लायक नहीं है. टीम की आयरलैंड के खिलाफ बॉडी लैंग्वेज कमजोर दिख रही थी. विश्व कप वाले साल में आपने टीम का कॉम्बिनेशन बदला. आपने पुराने कप्तान को हटाया, नए कप्तान को लाए और फिर उसे हटाकर फिर से वहीं कप्तान ले आए. टीम टी20 रैंकिंग में 7वें स्थान पर आ गई है. ये रैंकिंग बता रही है कि इस टीम का क्या हाल है. हमें पता है बैटिंग में हम कमोजर हैं लेकिन बॉलिंग में तो हम अच्छे हैं. लेकिन बैटिंग के चलते हम बॉलिंग में भी खास नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में हम विश्व कप कैसे जीत पाएंगे'.

पाकिस्तान को यूएसए की टीम भी ना फसा ले - रमिज
उन्होंने आगे कहा कि, 'पाकिस्तान के पास टीम कॉम्बिनेशन नहीं है. ना आपके पास सलामी जोड़ी है और आपका मध्यक्रम भी बिखरा हुआ है. टीम के खिलाड़ी एक मैच में प्रदर्शन करते हैं और बाकी 3 मैचों में फेल हो जाते हैं. ऐसे में पाकिस्तान सेमीफाइनल में कैसे जाएगा. मुझे लगता है कि टी20 विश्व कप 2024 में अमेरिका पाकिस्तान को फसा ले क्योंकि उनके पास भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी टीम में मौजूद हैं, जो अमेरिका के लिए खेल रहे हैं'.

बता दें कि पाकिस्तान की टीम आयरलैंड के खिलाफ इस समय 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को आयरलैंड ने 5 विकेट से हार दिया था. अब दूसरा टी20 मैच आज खेलने वाली है.

ये खबर भी पढ़ें :आयरलैंड से हार के बाद पूर्व क्रिकेटर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर लगाए गंभीर आरोप, खूब सुनाई खरी-खोटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details