दिल्ली

delhi

Watch : पिता बनने के बाद शाहीन अफरीदी ने किया अनोखा विकेट सेलिब्रेशन, वीडियो वायरल - Shaheen Afridi Viral Video

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 24, 2024, 7:21 PM IST

Shaheen Afridi Viral Video : पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पिता बनने के बाद अपने पहले विकेट का खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पढे़ं पूरी खबर.

Shaheen Afridi Viral Video
शाहीन अफरीदी वायरल वीडियो (twitter video)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के स्टार लेफ्ट आर्म पेसर स्टार पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी शनिवार (24 अगस्त) को एक बेटे के पिता बने, और उन्होंने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच चल रहे पहले टेस्ट के दौरान एक खूबसूरत जश्न मनाकर अपने जीवन के इस खास पल का जश्न मनाया.

शाहीन अफरीदी का विकेट सेलिब्रेशन वायरल
24 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने हसन महमूद को आउट करके 163वें ओवर की आखिरी गेंद पर मैच का अपना पहला विकेट लिया. मोहम्मद रिजवान द्वारा कैच पूरा करने के बाद शाहीन ने एक खूबसूरत जश्न मनाया, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

अली यार रखा है बेटे का नाम
बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे टेस्ट में पाकिस्तान के पेस अटैक की अगुआई कर रहे शाहीन ने पिछले साल अंशा अफरीदी से शादी की थी.अंशा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी हैं. शाहीन और अंशा ने अपने बेटे का नाम अली यार रखा है.

अफरीदी ने झटके 2 विकेट
24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पहली पारी में 88 रन देकर कुल 2 विकेट चटकाए. हसन को 18 गेंदों पर शून्य पर आउट करने के बाद, उन्होंने बांग्लादेश की पहली पारी के 167वें ओवर की पहली गेंद पर मेहदी हसन मिराज को आउट किया.

बांग्लादेश के खिलाफ संघर्ष कर रहा पाकिस्तान
पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट खेले जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश के खिलाफ संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. पाकिस्तान के पहली पारी के 448-6 स्कोर के जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 565 रन का स्कोर बनाकर 117 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त ले ली है. चौथे दिन स्टंप्स तक पाकिस्तान ने 1 विकेट खोकर 23 रन बना लिए है. वह अभी बांग्लादेश से 94 रन पीछे है.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details