दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 12, 2024, 10:28 AM IST

Updated : Apr 12, 2024, 10:48 AM IST

ETV Bharat / sports

WATCH: वानखेड़े में दर्शकों ने लगाए 'कोहली को बॉलिंग दो' के नारे, विराट ने कान पकड़ मांगी माफी - VIRAT KOHLI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के स्टार बैटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली कल मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलते हुए नजर आए इस मैच में दर्शकों का प्यार उन्हें जमकर मिला, प्यार इतना मिला कि उन्हें कान पकड़कर फैंस को शांत करना पड़ गया.

Virat Kohli
Virat Kohli

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में बीते गुरुवार को आरसीबी की टक्कर एमआई से हुई. इस जंग में मुंबई ने बाजी मारी और फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने के लिए मिला. विराट कोहली पर इस मैच में सभी फैंस की निगाहें थीं लेकिन वो इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का शिकार बने. बुमहार ने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर विराट को विकेट के पीछे ईशान किशन के हाथों कैच आउट कराया. इस दौरान विराट कोहली ने 9 गेंदों का सामना किया और वो 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

कोहली ने फैंस से मांगी माफी
विराट कोहली के फैंस की मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े में भी कोई कमी नहीं थी. जब एमआई की टीम बल्लेबाजी कर रहे थी तब मैदान में मौजूद दर्शकों ने विराट के लिए नारे लगाने शुरू कर दिया. मैदान पर चारो ओर गुंज रहा था कोहली को बॉलिंग दो, कोहली को बॉलिंग दो. इस सबको सुनकर कोहली हैरान रह गए.

वो फैंस के बॉलिंग करने की बात से सहमत नजर नहीं आए और उन्होंने मैदान पर दर्शकों के सामने कान पकड़ लिए. उनके इस अंदाज से पता चल रहा था कि वो अपने फैंस से कह रहे हों कि भाई मुझे माफ कर मैं बॉलिंग नहीं करना चाहता, आप भी ऐसी बातें ना करें. इसके बाद फैंस उन्हें एक वीडियो में चीकू भी कहते हुए नजर आए. जब कोहली मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे तब भी फैंस उन्हें बुलाते हुए दिखाई दिए.

मैच में इन खिलाड़ियों का दिखा जलवा
इस मैच में आरसीबी से मिले 197 रनों के लक्ष्य को एमआई ने 27 गेंद शेष रहते हुए 199 रन बनाकर 7 विकेट से जीत लिया. इस मैच में आरसीबी के लिए फाफ डुप्लेसी, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक ने अर्धशतक लगाए तो वहीं, मुंबई के लिए ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने फाइव विकेट हॉल हासिल किया.

ये खभर भी पढ़ें :शुभमन गिल ने विराट को पछाड़ रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दूसरे भारतीय बल्लेबाज
Last Updated : Apr 12, 2024, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details