दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

अब उड़ेगा गर्दा! भारत की पेस सनसनी मयंक यादव को टीम इंडिया के लिए मिला मेडन कॉल, बांग्लादेश की खैर नहीं - Mayank Yadav

Pace sensation Mayank Yadav gets maiden call for Team India : इंडियन प्रीमियर लीग में 150 की स्पीड से ऊपर गेंद डालकर सभी को हैरान करने वाले भारतीय पेसर मयंक यादव को टीम इंडिया की ओर से अपना मेडल कॉल मिला है. पढ़िख पूरी खबर...

Mayank Yadav
मयंक यादव (IANS PHOTO)

नई दिल्ली:इंडियन क्रिकेट टीम 6 अक्टूबर से बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज के लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने भारत की तेज गेंदबाजी सनसनी मयंक यादव को टीम में मौका दिया है. ये मयंक यादव के लिए उनका टीम इंडिया में मेडन कॉल है. पहली बार टीम में मौका मिलने से मयंक यादव के फैंस काफी खुश है और वो तेज गेंदबाज के टीम में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी जता रहे हैं.

मयंक ने आईपीएल में आग उगलती गेंद से बटोरीं थी सुर्खियां
मयंक यादव ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अपना जलवा बिखेरा था. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम की ओर से आईपीएल 2024 में भाग लिया था. इस दौरान उन्होंने 4 मैचों में 6.98 इकोनमी और 12.1 की औसत के साथ कुल 7 विकेट लिए थे. इसके बाद मयंक यादव चोटिल होने के चलते पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी और तेज गति से सभी को प्रभावित किया था. तब से फैंस उनके टीम इंडिया में शामिल होने की उम्मीद कर रहे थे. अब जाकर मयंक को टीम इंडिया में मौका मिला है. बांग्लादेश के खिलाफ अब उनके पास टीम इंडिया के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने का मौका होगा.

आपको बता दें कि भारतीय चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का चयन शनिवार देर रात कर दिया. ग्वालियर, नई दिल्ली और हैदराबाद में क्रमश: 6, 9 और 12 अक्टूबर को तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. इस टीम की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है.

बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी20 मैचों के लिए टीम इंडिया का 15 सदस्यी दल

  1. सूर्यकुमार यादव (कप्तान)
  2. अभिषेक शर्मा
  3. संजू सैमसन (विकेटकीपर)
  4. रिंकू सिंह
  5. हार्दिक पंड्या
  6. रियान पराग
  7. नितीश कुमार रेड्डी
  8. शिवम दुबे
  9. वाशिंगटन सुंदर
  10. रवि बिश्नोई
  11. वरुण चक्रवर्ती
  12. जितेश शर्मा (विकेटकीपर)
  13. अर्शदीप सिंह
  14. हर्षित राणा
  15. मयंक यादव
ये खबर भी पढ़ें :बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, मयंक यादव को पहली बार मिला टीम में मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details