दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH: रोहित की 'मैन इन ब्लू' का सुखविंदर सिंह ने बढ़ाया उत्साह, सुनिए उनका ये जोशीला सॉन्ग - T20 World Cup 2024

IND vs IRE: भारतीय क्रिकेट टीम अब से कुछ ही देर में आयरलैंड के खिलाफ अपने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अभियान की शुरुआत करने वाली है. उससे पहले सुखविंदर सिंह ने टीम इंडिया के लिए एक जोशीला गाना गाया है, जो दूरदर्शन की ओर से जारी किया गया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 5, 2024, 6:04 PM IST

Rohit Sharma and Sukhwinder Singh
रोहित शर्मा और सुखविंदर सिंह (ANI Photos)

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया आज यानी 5 जून (बुधवार) से अपने अभियान की शुरुआत करने वाली है. उससे पहले टीम इंडिया का हौसला भारतीय सिंगर सुखविंदर सिंह ने बढ़ाया है. उन्होंने 'मैन इन ब्लू' के लिए एक शानदार थीम सॉन्ग तैयार किया है. ये सॉन्ग उन्होंने दूरदर्शन के लिए गाया है, जिसका वीडियो चैनल के आज जारी किया है. अब से कुछ ही देर में टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलने वाली है. उससे पहले सुखविंदर के इस सॉन्ग ने फैंस में दोगुना जोश भर दिया है.

सुखविंदर ने भरा टीम में नया जोश
इस वीडियो की शुरुआत में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं. रोहित और राहुल वीडियो में विरोधियों के खिलाफ बड़े शॉट्स लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद वीडियो में अक्षर पटेल और कुलदीप यादव जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट फैंस भी टीम की जीत पर खुश होते हुए नजर आ रहे हैं.

आयरलैंड के खिलाफ मैदान में उरेगी टीम इंडिया
भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 जून को अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. अब से कुछ ही देर बाद रोहित अपनी टीम के साथ मैदान पर नजर आने वाले हैं. हिटमैन की टीम में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी मौजूद हैं. इन सभी खिलाड़ियों के ऊपर अब टीम को टी20 विश्व कप 2024 का खिताब दिलाने की जिम्मेदारी होगी.

अमेरिका और वेस्टइंडीज में 2 जून से शुरु हुए इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम को भी खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. ऐसे में टीम अपने लीग स्टेज के सारे मैच जीत अपने ग्रुप में टॉप पर रहते हुए सुपर 8 में जगह बनाना चाहेगी. भारत की टीम ए ग्रुप में है, वहां उसके साथ पाकिस्तान, यूएसए, आयरलैंड और कनाडा की टीम मौजूद है.

ये खबर भी पढ़ें :IND Vs IRE: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहें, आयरलैंड के खिलाफ मचाएंगे धमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details