दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

Watch : भारत-बांग्लादेश मैच देखने पहुंचा विराट कोहली का हमशक्ल, दर्शकों ने जमकर खिंचवाए फोटो - Virat Kohli lookalike

IND vs BAN : भारत बांग्लादेश दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल भी बिना एक भी गेंद फेंके स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा स्टेडियम पहुंचे कोहली के हमशक्ल के साथ दर्शकों ने जमकर फोटो खिंचवाए. पढ़ें पूरी खबर..

ind vs BAn day 3
कानपुर टेस्ट के दौरान मिला कोहली का हमशक्ल (ETV BHarat)

कानपुर : भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच का तीसरे दिन का खेल स्टेडियम में भारी बारिश के चलते स्थगित हो गया है. आज भी स्टेडियम में काफी अच्छी खासी संख्या में दर्शकों की भीड़ दिखाई दी. रोहित के फैन दीपक व धोनी के फैन रामबाबू के साथ लोग जमकर फिर थिरकते हुए नजर आए. इसके साथ हर तरफ भारत माता की जय के नारे की गूंज सुनाई दी.

इस बीच विराट कोहली के हमशक्ल करन कौशल भी गुरुग्राम से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे हुए है. जैसे ही दर्शकों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने करण के साथ जमकर सेल्फी ली. हालांकि,अभी दर्शकों के बीच इस बात का संसय लगातार बना हुआ है कि तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद चौथे दिन का मैच होगा या नहीं?

विराट कोहली का फैन (ETV Bharat)

कोहली के हमशक्ल को देखते ही ग्राउंड पर लगने लगे विराट विराट के नारे
विराट कोहली के हमशक्ल कहे जाने वाले करन कौशल भी कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को देखने के लिए पहुंचे हैं. करन कौशल गुडगांव के रहने वाले हैं. उन्हें देखने के बाद पूरे स्टेडियम में हर तरफ एक ही शोर सुनाई दे रहा था विराट-विराट.

इतना ही नहीं करन को देखने के बाद उनके साथ एक बार फोटो खींचने के लिए लोगों में काफी ज्यादा खुशी भी दिखाई दी. वही,करन ने भी अपने फैंस को निराश न करते हुए बारी-बारी से सबके साथ फोटो खिंचाई और उन्होंने भी टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर भी जमकर चेयर किया.

दर्शकों को मिली निराशा
बता दें, कि कानपुर में बारिश थमने के बाद स्टेडियम में दर्शकों की भारी संख्या में भीड़ जुटनी शुरू हुई. लेकिन अभी तक दोनों ही टीमों के खिलाड़ी स्टेडियम नहीं पहुंचे. ऐसे में इस बात को लेकर भी दर्शक काफी ज्यादा मायूस है और वह भगवान से सिर्फ यही प्रार्थना कर रहे हैं कि अब बारिश न हो ताकि अगले दिन का मैच शुरू हो सके और वह एक बार फिर से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को ग्राउंड पर खेलता हुआ देख सके. वहीं

ग्राउंड स्टाफ के द्वारा भी मैदान को जल्द से जल्द सूखाने के लिए काफी तेजी से काम किया जा रहा है. पूरे ग्राउंड को सुखाने के लिए सुपर शॉपर मशीन के साथ ही करीब 100 कर्मचारियों को भी लगाया गया है.

यह भी पढ़ें - भारत-बांग्लादेश टेस्ट का तीसरे दिन भी बिना गेंद फेंके स्थगित, ड्रॉ की तरफ बढ़ा मैच, फैंस मायूस

ABOUT THE AUTHOR

...view details