दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

Watch : टीम इंडिया ने कानपुर में शुरू किया अभ्यास, रोहित और विराट ने नेट्स पर बहाया पसीना - Ind vs BAN 2nd Test

Team India practice session at Kanpur : भारतीय क्रिकेट टीम ने 27 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है. खिलाड़ियों ने बुधवार को उमस भरी गर्मी के बीच मैदान पर जमकर पसीना बहाया है. पढे़ं पूरी खबर.

India vs Bangladesh 2nd Test Team India practice session
भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा टेस्ट टीम इंडिया अभ्यास सत्र (ETV Bharat)

कानपुर (उत्तर प्रदेश) : भारत और बांग्लदेश के बीच 27 सितंबर से यहां ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. चेन्नई में पहला टेस्ट जीतकर टीम इंडिया 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नजर अब दूसरा टेस्ट जीतकर बांग्लादेश का सूपड़ा साफ करने पर है, जिसके लिए उसने कड़ा अभ्यास शुरू भी कर दिया है.

टीम इंडिया ने कानपुर में शुरू की प्रैक्टिस
शहर में जहां सुबह के सत्र में बुधवार को बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाया था. वहीं दोपहर 1:30 बजे टीम इंडिया पहुंची. बल्लेबाजी की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने दोपहर 1:30 बजे से लेकर करीब 1 घंटे तक नेट प्रैक्टिस की.

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन (ETV Bharat)

मैदान पर जमकर बहाया पसीना
इस दौरान तेज गेंदबाज बुमराह, स्पिनर आर अश्विन रवींद्र जडेजा समेत अन्य उन्हें गेंदबाजी कराई. दोपहर 2:30 बजे के बाद कुछ देर के लिए जहां विराट कोहली ने रेस्ट किया. उसके बाद लगभग 3:00 बजे वह एक बार फिर से नेट पर पहुंचे और प्रैक्टिस शुरू कर दी. ग्रीन पार्क स्टेडियम के अंदर चर्चा थी कि यहां ट्रेनी गेंदबाज जमशेद ने जब विराट कोहली को गेंद फेंकी तो विराट ने उनकी गेंदबाजी की प्रशंसा भी की.

उमस से बेहाल दिखे खिलाड़ी
बुधवार को जब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ग्रीन पार्क स्टेडियम पर नेट प्रैक्टिस शुरू की तो बहुत अधिक उमस से वह परेशान दिखे. कुछ देर के बीच में ही जहां खिलाड़ियों ने मिनरल वाटर लिया. नेट पर प्रैक्टिस के अलावा खिलाड़ियों ने कैच प्रैक्टिस भी की जिसमें शुभमन गिल ने सबसे अधिक हवाई शॉर्ट मारे. जैसे ही खिलाड़ियों की गाड़ियां ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंची तो यहां उनकी एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के आसपास दर्शकों का भी अच्छा खासा हुजूम उमड़ा. जिसमें सबसे अधिक संख्या युवाओं की रही.

ये भी पढे़ं :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details