दिल्ली

delhi

Watch: विनेश के स्वागत के दौरान बजरंग ने सारी हदें की पार, पैरों से कुचला 'तिरंगा' - Bajrang Punia Criticised

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 17, 2024, 4:08 PM IST

Updated : Aug 17, 2024, 9:15 PM IST

Bajrang Punia Criticised : पहलवान विनेश फोगाट के स्वागत के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथी पहलवान बजरंग पुनिया अपने पैरों से राष्ट्रीय ध्वज पर खड़े होकर उसका अपमान करते हुए नजर आ रहे हैं. इसको लेकर लोगों ने पहलवान को जमकर फटकार लगाई है. पढे़ं पूरी खबर.

bajrang punia criticised
बजरंग पुनिया ने किया तिरंगे का अपमान (IANS Photo)

नई दिल्ली :पेरिस ओलंपिक 2024 में शानदार प्रदर्शन के बावजूद फाइनल से अयोग्य ठहराई गईं भारतीय पहलवान विनेश फोगाट का आज वतन वापसी पर जोरदार स्वागत किया गया. उनके साथी भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर लेने पहुंचे. विनेश दोनों के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगीं. इस घटनाक्रम के बीच बजरंग पुनिया उस समय मुश्किलों में फंस गए जब विनेश का स्वागत करते हुए उन्हें 'तिरंगा' के पोस्टर पर खड़े हुए देखा गया.

तिरंगे वाले पोस्टर पर खड़े दिखे बजरंग पुनिया
विनेश फोगाट के शानदार स्वागत के बीच, बजरंग को उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा जब वे 'तिरंगा' वाले पोस्टर पर खड़े पाए गए. एक वीडियो में बजरंग पुनिया को कार के बोनट पर खड़े देखा गया, जिसपर एक 'तिरंगे' वाला पोस्टर लगा हुआ था. बता दें कि, इस दौरान पुनिया भीड़ और मीडिया को संभाल रहे थे, तभी अनजाने में उनका पैर 'तिरंगा' वाले पोस्टर पर पड़ गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे लेकर पहलवान बजरंग की खूब आलोचना कर रहे हैं.

लोगों ने की बजरंग की आलोचना
बजरंग का 'तिरंगे' के अपमान वाले इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, नेटिज़न्स ने तिरंगे वाले पोस्टर पर खड़े होकर भारतीय पहलवान पर भारतीय ध्वज का अपमान करने का आरोप लगाया. यह अनजाने में भी हो सकता है, क्योंकि वह भीड़ और मीडिया को संभालने में व्यस्त थे, जबकि कार घनी भीड़ के बीच से एयरपोर्ट से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी. हालांकि, नेटिज़न्स उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगा कि यह भारतीय राष्ट्रीय ध्वज का अपनाम है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई फटकार
बजरंग पुनिया के वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'तिरंगे के स्टिकर पर खड़े बजरंग पुनिया. दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी उन्हें नहीं रोक रहे हैं'.

वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'देश की शान तिरंगे पर पैर रखकर खड़े हैं बजरंग पुनिया. अब क्या ही बोलें इस पहलवान को'.

वहीं, एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'बजरंग पुनिया की सबसे शर्मनाक हरकत! बजरंग पुनिया को शर्म आनी चाहिए, वो हमारे राष्ट्रीय गौरव तिरंगे पर खड़े होकर पत्रकारों का माइक थामे हुए हैं. हमें पता है कि बजरंग पुनिया को वैसे भी कांग्रेस का टिकट मिलेगा, इटालियन परिवार को प्रभावित करने के लिए ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है'.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : Aug 17, 2024, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details