छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

सेंट्रल जोन दिव्यांग क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट, भिलाई में 25 सितंबर से आयोजन - Central Zone Divyang Cricket

Central Zone Divyang Cricket छत्तीसगढ़ दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से 25 से 29 सितंबर तक सेंट्रल जोन दिव्यांग क्रिकेट टी 20 टूनर्मिट भिलाई के सेक्टर 1 ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा है. Bhilai Divyang Cricket

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

भिलाई:सेंट्रल जोन दिव्यांग क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट का आयोजन छत्तीसगढ़ दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन से संबद्ध भारतीय दिव्यांग क्रिकेट कॉउंसिल ऑफ इंडिया (डीसीसीआई), बीसीसीआई के संयुक्त तत्वावधान में किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

छत्तीसगढ़ दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि छत्तीसगढ़ के दिव्यांग खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए यह टूर्नामेंट हो रहा है. सेंट्रल जोन दिव्यांग क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट के ट्रॉफी का अनावरण भारत सरकार के केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने किया है.

25 से 29 सितंबर तक सेंट्रल जोन दिव्यांग क्रिकेट (ETV Bharat Chhattisgarh)

टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमें: इस टूर्नामेंट में सेंट्रल जोन से विदर्भ, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ (मेजबान) टीमें हिस्सा ले रहीं हैं. करीब 100 खिलाड़ी भाग लेंगे. इस टूर्नामेंट में अंतराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

छत्तीसगढ़ दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन (ETV Bharat Chhattisgarh)

राजस्थान के उदयपुर में 4वीं नेशनल फिजिकल डिसेबिलिटी क्रिकेट टूर्नामेंट होना है. इस टूर्नामेंट में क्वालिफाई करने के लिए 30 सितंबर को दो मुकाबले होंगे. पहला साउथ जोन से पोंडिचेरी वर्सेस सेंट्रल जोन से उत्तराखंड, और दूसरा ईस्ट जोन से झारखंड वर्सेस सेंट्रल जोन से छत्तीसगढ़ के बीच क्वालिफाइंग मैच खेला जाएगा. इन मुकाबलों की जो टीमें विजेता होंगी, वो नेशनल टूर्नामेंट में क्वालिफाई करेंगी.

विश्व कप चैंपियन मोहिंदर नाथ अमरनाथ मना रहे अपना जन्मदिन, BCCI ने दी बधाई - Mohinder Amarnath Birthday
जय शाह और अनुराग ठाकुर ने वाराणसी स्टेडियम का लिया जायजा, जल्द होगा इंटरनेशनल मैच - Varansi Cricket Stadium
फिट क्रिकेटर की बहस में अश्विन ने बुमराह को बताया टिपरी लोरी की तरह, जानिए किसे बोले कोहिनूर डायमंड - R Ashwin Debates On Bumrah

ABOUT THE AUTHOR

...view details