दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बीसीसीआई ने पीएम मोदी को दी 'नमो' इंडिया लिखी हुई स्पेशल जर्सी - NAMO India jersey

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक स्पेशल 'नमो' जर्सी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार में दी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 चैंपियन टीम इंडिया संग बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनके आवास पर नाश्ते पर मुलाकात की. पढे़ं पूरी खबर.

By IANS

Published : Jul 4, 2024, 6:14 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 11:07 PM IST

BCCI gives PM Modi a 'NaMo' India jersey
बीसीसीआई ने पीएम मोदी को दी 'नमो' इंडिया जर्सी (IANS Photo)

नई दिल्ली :टीम इंडिया गुरुवार सुबह बारबाडोस से भारत लौट चुकी है. रोहित ब्रिगेड ने सबसे पहले पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की, जहां बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने उन्हें स्पेशल 'नमो' इंडिया जर्सी भेंट की.

बीसीसीआई ने पीएम मोदी को दी 'नमो' इंडिया जर्सी (IANS Photo)

पीएम मोदी ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टी20 विश्व कप विजेता टीम की बारबाडोस से आने पर अपने आवास पर मेजबानी की. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ समेत भारतीय टीम के सदस्यों ने पीएम मोदी से बातचीत की. टीम ने प्रधानमंत्री को टी20 विश्व कप ट्रॉफी भी दिखाई.

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने 'एक्स' पर लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम ने आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं'.

बीसीसीआई ने भी पीएम मोदी के समर्थन की सराहना की. बीसीसीआई ने पोस्ट में लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम ने आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं'.

मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद टीम वानखेड़े स्टेडियम जाएगी. बीसीसीआई ने नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक एक किलोमीटर विक्ट्री परेड का आयोजन किया है, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक भव्य समारोह होगा.

मुंबई के इस प्रतिष्ठित स्थल पर बीसीसीआई सचिव जय शाह, जो शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल के लिए बारबाडोस में मौजूद थे, भारतीय टीम को एक दशक से अधिक समय में अपनी पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए 125 करोड़ रुपये का पुरस्कार देंगे.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : Jul 4, 2024, 11:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details