दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद जश्न में डूबा पूरा अफगानिस्तान, खिलाड़ियों ने भी जमकर किया डांस - AUS vs AFG

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पूरे अफगानिस्तान में खास अंदाज में जश्न मनाया जा रहा है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. अफगानी खिलाड़ियों ने भी जीत के बाद जमकर डांस किया है. देखें वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 23, 2024, 5:03 PM IST

Updated : Jun 23, 2024, 5:16 PM IST

celebration in afghanistan
अफगानिस्तान में जश्न (afghanistan cricket board)

नई दिल्ली : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान ने वनडे विश्व कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला लिया. इस शानदार जीत के बाद अफगानी खिलाड़ियों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए खूब सेलिब्रेट किया. साथ ही अफगानिस्तान में फैंस ने भी जमकर जश्न मनाया. अफगानिस्तान की जीत के जश्न के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

'चैंपियंस' गाने पर जमकर थिरके खिलाड़ी
अफगानिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद नबी और उनके गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के चर्चित 'चैंपियंस' गाने की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं. पूरी टीम ने बस में ट्रेवल के दौरान अपने डांस मूव्स दिखाए और गाने का हुक स्टेप भी किया. अफगानी खिलाड़ियों का डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

ड्रेसिंग रूम में जमकर की मस्ती
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद अफगानी खिलाड़ी 7वें आसमान पर थे और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में उनके चेहरों पर खुशी साफ जाहिर हो रही है. ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद अफगानिस्तान की जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज गुलाबदीन नायब को खिलाड़ियों ने मैदान से पीठ पर उठा लिया और ड्रेसिंग रूम तक ऐसे ही लेकर गए. खिलाड़ियों ने इस दौरान उन्हें खूब चियर और जमकर जश्न मनाया.

जश्न में डूबा पूरा अफगानिस्तान
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद पूरा अफगानिस्तान जश्न में डूब गया. फैंस अपने घरों से बाहर निकलकर सड़क पर एकजुट हो गए और इस जीत को अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया. फैंस ने खूब आतीशबाजी की और जीत का जश्न मनाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो में अफगानी फैंस जिस अंदाज में इस जीत को सेलीब्रेट कर रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों फैंस के लिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी से भी ज्यादा मायने इस ऐतिहासिक जीत के हैं.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : Jun 23, 2024, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details