दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

'चिंता मत करो...' ऋषि सुनक की हार पर रयानएयर का तंज, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल - Ryanair Trolls Rishi Sunak

Ryanair Trolls Rishi Sunak: ऋषि सुनक की हार पर रयानएयर ने उनका मजाक उड़ाया है और एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें कपंनी ने कहा है कि हमने तुम्हारे लिए सीट बचाकर रखी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 12:14 PM IST

rishi sunak
ऋषि सुनक (ANI)

लंदन: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने आम चुनाव में हार स्वीकार कर ली है. फॉक्स न्यूज के मुताबिक सुनक के इस बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि सर कीर स्टारमर ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री होंगे. इस बीच रयानएयर ने अपने विज्ञापन में ऋषि सुनक का मजाक उड़ाया है.

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सुनक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "चिंता मत करों सुनक. हमने तुम्हारे लिए सीट बचाकर रखी है." इसके साथ ही कंपनी ने पोस्ट में सुनक की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्हें फ्लाइट में मुस्कुराते हुए एक सीट पर बैठा हुए देखा जा सकता है.

2 हजार से ज्यादा कमेंट
यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब तक 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूजर ने कहा, "मैंने कई सालों में पहला कोई मजेदार विज्ञापन देखा है." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "फ्लाइट पकड़ो, भावनाओं को नहीं."

सुनक के नेतृत्व वाली कंजरवेटिव पार्टी की हार के साथ ही लेबर पार्टी 14 साल बाद सत्ता में वापसी के लिए तैयार है. इससे पहले मतदान समाप्त होने के बाद सामने आए एग्जिट पोल में लेबर पार्टी की जीत की भविष्यवाणी की थी.

भावी प्रधानमंत्री कीर स्टारमर ने क्या कहा
ब्रिटेन के भावी प्रधानमंत्री कीर स्टारमर ने जीत के बाद अपने विजयी भाषण में कहा कि आज हम अगला अध्याय शुरू कर रहे हैं. आज से बदलाव, राष्ट्रीय नवीनीकरण का मिशन और अपने देश का पुनर्निर्माण शुरू करना.

देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री बने थे सुनक
बता दें कि सुनक 2022 में कंजर्वेटिव पार्टी की कमान संभालने के बाद देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री बने थे. उन्हें 2014 में रिचमंड की यॉर्कशायर सीट से उम्मीदवार चुना गया था. यह सीट पहले पहले टोरी नेता विलियम हेग के पास थी.

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने हार स्वीकार की, 14 साल बाद लेबर पार्टी की वापसी पर कीर स्टारमर को दी बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details