दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'ये मेरी पहली पान इंडिया फिल्म है', 'लापता लेडीज' में रवि किशन ने चबाए थे 160 पान, सुनाया मजेदार किस्सा - Ravi Kishan

Yeh Meri Pehli Paan India Film Hai: ऑस्कर जा रही फिल्म लापता लेडीज में रवि किशन ने पूरी फिल्म में 160 पान चबाए थे. एक्टर ने कहा कि वह भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्हें इसकी लत नहीं पड़ी. देखें वीडियो

Yeh Meri Pehli Paan India Film Hai
'ये मेरी पहली पान इंडिया फिल्म है (Movie Poster)

हैदराबाद:भोजपुरी स्टार रवि किशन किस भी फिल्म में होते हैं, अपनी एक्टिंग से मजा बांध देते हैं. रवि को हाल ही में आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव की सोशल ड्रामा कॉमेडी फिल्म लापता लेडीज में देखा गया था. लापता लेडीज को फॉरेन लैंग्वेज कैटेगरी में ऑस्कर 2025 के लिए चुना गया है. लापता लेडीज की ऑस्कर एंट्री से यह चर्चा में आ गई है. इस फिल्म में रवि किशन ने बेईमान से ईमानदार बने पुलिसवाले का शानदार रोल प्ले किया था. रवि किशन की फिल्म खाकी वर्दी में जबरदस्त एक्टिंग देखी गई है. रवि ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है.

ये मेरी पहली पान इंडियान फिल्म है- रवि किशन

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म लापता लेडीज में अपने पुलिसवाले किरदार में रवि किशन ने पूरी फिल्म में 160 पान खाए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि किशन ने बताया, लापता लेडीज की शूटिंग के दौरान मुझे 160 पान खाने पड़े, लेकिन शुक्र है कि मुझे आज भी इसकी लत नहीं लगी है, किरण जी चाहती थीं, कि मेरा किरदार ऐसा हो, जो हरदम कुछ ना कुछ चबाता रहे, उन्होंने समोसे का सुझाव दिया, मैंने उन्हें पान के लिए कहा, इसलिए यह मेरी पहली पान इंडिया फिल्म है'. इसके बाद वह हंसने लगे.

बता दें, लापता लेडीज बीती 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. इस फिल्म को आमिर खान के प्रोड्यूस किया था और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने इसे डायरेक्ट किया था. फिल्म में पहले पुलिस का रोल आमिर खान को दिया जा रहा था, लेकिन वो इसमें फिट नहीं बैठे. बता दें, अब पूरे देश को उम्मीद है कि लापता लेडीज ऑस्कर जीते.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details