दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WWE दिग्गज जॉन सीना ने शाहरुख खान के लिए दिखाया प्यार, तस्वीर पोस्ट कर फैंस को दिया सरप्राइज

John Cena Posted shah rukh khan picture: WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तस्वीर पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज कर दिया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 20, 2024, 9:47 PM IST

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान

मुंबई:डब्ल्यूडब्ल्यूई दिग्गज जॉन सीना ने एक बार फिर फैंस को सरप्राइज दिया है. दरअसल उन्होंने बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. इससे पता चलता है कि जॉन सीना शाहरुख खान के सच्चे प्रशंसक हैं और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित कर दिया है. उन्होंने सिग्नेचर पोज में एक्टर की एक तस्वीर पोस्ट की. जबकि कई लोगों ने एक्टर के प्रति उनके प्यार की सराहना की.

उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'जॉन सीना के साथ शाहरुख की दुर्लभ तस्वीर'. एक अन्य ने लिखा, 'जॉन सीना की शाहरुख को गले लगाते हुए दुर्लभ तस्वीर. वहीं एक ने लिखा, 'एक फ्रेम में दो दिग्गज'. यह जॉन सीना के लिए शाहरुख खान के प्रति अपने प्यार को साझा करने का पहला मौका नहीं है. हाल ही में जॉन सीना का शाहरुख खान की 1997 की फिल्म दिल तो पागल है का गाना भोली सी सूरत गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. इसे पहलवान गुरव सिहरा ने अपने जिम सेशन से साझा किया था.

वीडियो में गुरव ने जॉन सीना का परिचय 'शाहरुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक' के रूप में कराया. जॉन ने शाहरुख के गाने भोली सी सूरत सॉन्ग के लिरिक्स हिंदी में दोहराए और फैंस को सरप्राइज कर दिया. जॉन सीना की नई पोस्ट पर शाहरुख ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. एक्टर को पिछली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था. फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित अन्य कलाकार भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details