दिल्ली

delhi

WATCH: विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर संग शेयर की दिल को छू लेने वाली झलक, 'फैमिली स्टार' बोले- ये रैप अप है...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 16, 2024, 8:22 PM IST

Family Star wraps up : विजय देवरकोंडा ने मृणाल ठाकुर के साथ एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैमिली स्टार सितारे रैप अप की झलक दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर और निर्देशक परसुराम पेटला भी नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डैशिंग एक्टर विजय देवरकोंडा सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. इस बीच लाइगर स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में भी लगे हुए हैं और लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में विजय देवरकोंडा ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मृणाल ठाकुर और निर्देशक परशुराम पेटला के साथ मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर विजय देवरकोंडा ने कैप्शन में लिखा और यह रैप अप है. फैमिली स्टार की आप सभी से 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी. फिल्म के लिए हम सभी उत्साह से भरे हुए हैं. वीडियो में मृणाल, विजय और परशुराम पेटला ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. इस बीच बता दें कि मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. इससे पहले विजय देवरकोंडा, परशुराम पेटला के साथ गीता गोविंदम में काम कर चुके हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी.

वहीं, शेयर्ड लेटेस्ट वीडियो के साथ विजय ने बताया कि फिल्म ने अपना निर्माण पूरा कर लिया है. वीडियो में तीन पैनल दिखाए गए, जिनमें बीच में परशुराम पेटला, मृणाल ठाकुर और विजय खड़े हैं और अन्य दो उन्हें गले लगा रहे है. फिल्म में विजय और मृणाल के साथ लीड रोल में दिव्यांश कौशिक, अजय घोष के साथ अन्य सितारे अहम रोल में हैं. फैमिली स्टार का संगीत गोपी सुंदर ने तैयार किया है.

यह भी पढ़ें:विजय देवरकोंडा ने भाई आनंद देवरकोंडा पर लुटाया प्यार, खास अंदाज में विश किया बर्थडे

ABOUT THE AUTHOR

...view details