बिहार

bihar

ETV Bharat / entertainment

विक्रांत सिंह राजपूत की हॉरर भोजपुरी फिल्म 'भूत' का टीजर आउट, दर्शकों को भूत बनके डराने आ रही हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस - Bhoot Teaser

Bhojpuri Film Bhoot: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज हो रही है. इसी कड़ी में सुपर स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह स्टारर हॉरर भोजपुरी फिल्म 'भूत' का फर्स्ट लुक के साथ टीजर आउट हो गया है. यहां देखें इसका जबरदस्त टीजर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 4, 2024, 1:09 PM IST

Bhojpuri Film Bhoot
भोजपुरी फिल्म भूत (ETV Bharat)

पटना:भोजपुरी के दर्शकों को मैडाज मूवीज प्रस्तुत और वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की विक्रांत सिंह स्टारर नई फिल्म दर्शकों को डराने आ रही है. जिसके निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं. इस नई हॉरर फिल्म का नाम 'भूत' है और फर्स्ट लुक के साथ इसका टीजर आउट हो गया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म के टीजर से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ रही है.

कब रिलीज होगा ट्रेलर?: वहीं फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 9 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 'भूत' एक डरावनी कहानी है जो एक पुराने हवेली के रहस्यों और वहां मौजूद आत्माओं के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में थ्रिल, सस्पेंस और हॉरर के साथ कुछ दिलचस्प ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे.

भूत बनी ये खूबसीरत एक्ट्रेस:उन्होंने बताया कि इस नयी हॉरर फिल्म में भूत का किरदार मशहूर एक्ट्रेस ऋतु सिंह निभाती नज़र आएँगी, जबकि अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह के साथ प्रियंका सिंह भी नज़र आएँगी. फिल्म "भूत" का निर्देशन और लेखन प्रसिद्ध अभिनेता अवधेश मिश्रा ने किया है. टीजर में दिखाए गए डरावने दृश्य और सस्पेंस ने दर्शकों को फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुक कर दिया है.

सोशल मीडिया पर मिल रहा फैंस का सपोर्ट: फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि "यह फिल्म दर्शकों को रोमांचक हॉरर अनुभव देगा. हमने पूरी कोशिश की है कि फिल्म की कहानी और सीन दर्शकों को बांधे रखे और उन्हें एक असली हॉरर अनुभव दे सके."टीजर के रिलीज होते ही, सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. कई दर्शकों ने टीजर की प्रशंसा करते हुए फिल्म को एक बड़ी हिट बताई है.

हॉरर फिल्म में मिलेंगे बेहतरीन गाने: फिल्म 'भूत' की रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी. दर्शक बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं और इस डरावने सफर के लिए तैयार हो रहे हैं. फिल्म में कई खूबसूरत गाने भी सुनने को मिलेंगे. जिसको साहिल सुल्तानपुरी व शेखर मधुर ने लिखा है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 9 जुलाई को रिलीज होने वाले है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें-संजना पांडेय बनी TRP क्वीन, तोड़ा 3 साल का रिकॉर्ड, फिल्म 'हर घर की यही कहानी' की आई छप्पर फाड़ रेटिंग - Actress Sanjana Pandey

ABOUT THE AUTHOR

...view details