बिहार

bihar

ETV Bharat / entertainment

विक्रांत सिंह राजपूत और ऋचा दीक्षित स्टारर फिल्म 'सास अठन्नी बहू रुपईया' का ट्रेलर आउट, मिलेगा कॉमेडी और इमोशन का भरपूर डोज - Bhojpuri Movie

Saas Athani Bahu Rupaiya: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज हो रही है. इसी कड़ी में सुपर स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और ऋचा दीक्षित की जोड़ी भी जल्द फिल्म 'सास अठन्नी बहू रुपईया' में साथ नजर आएगी. फिल्म का कॉमेडी और इमोशन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है. यहां देखें वीडियो.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 22, 2024, 9:50 AM IST

Saas Athani Bahu Rupaiya
भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहु रूपईया (ETV Bharat)

पटना:सुपर स्टार विक्रांत सिंह राजपूत और ऋचा दीक्षित स्टारर भोजपुरी फिल्म 'सास अठन्नी बहु रुपईया' का धांसू ट्रेलर आज आउट हो गया है. यह फिल्म परिवार में कलह और उसके परिणम से दर्शकों को सीख देती नजर आ रही है. फिल्म के ट्रेलर के अनुसार विक्रांत सिंह राजपूत, ऋचा दीक्षित, जे नीलम और अनीता रावत ने अपनी अदाकारी से ट्रेलर में रोमांच भर दिया है, तो फिल्म का लेवल कितना बड़ा होगा अंदाजा लगाया जा सकता है.

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहु रूपईया (ETV Bharat)

विक्रांत के लिए बहू तलाश रही मां:जेएएस मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता विनय सिंह व अंशुमान सिंह और निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं. फिल्म के ट्रेलर को इंटर 10 रंगीला और दंगल प्ले ऐप पर रिलीज किया गया है. फिल्म “सास अठन्नी बहु रुपईया” का ट्रेलर 4 मिनट 21 सेकंड का है और इसकी शुरुआत एक गांव से होती है, जिसमें एक मां अपने बेटे के लिए बहु की तलाश कर रही होती है.

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहु रूपईया (ETV Bharat)

मजेदार है फिल्म का क्लाइमेक्स: बहू की खोज में मां का सामना ऋचा दीक्षित से उन हालातों में होता है, जहां उनकी तकरार हो जाती है. हालांकि उनके बेटे विक्रांत को ऋचा से ही प्यार होता है और किसी तरह दोनों की शादी हो जाती है. फिर घर में शुरू होता है सास बहु का संग्राम और फिर कुछ ऐसा होता है कि ऋचा अस्पताल पहुंच जाती है. इससे दुखी होकर विक्रांत अस्पताल से बाहर आता है और सड़क दुर्घटना हो जाती. फिल्म के आगे का क्लाइमेक्स बेहद मजेदार है, जो फिल्म के लिए दर्शकों को आकर्षित करने वाला है.

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहु रूपईया (ETV Bharat)

ये कलाकार भी आएंगे नजर: फिल्म को लेकर विक्रांत ने कहा कि इस फिल्म की कहानी अलग है और इसकी प्रस्तुति भी शानदार तरीके से की गयी है. यह भोजपुरी दर्शक, फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं. बता दें कि फिल्म “सास अठन्नी बहु रुपईया” में विक्रांत सिंह राजपूत, ऋचा दीक्षित, जे नीलम, अनीता रावत के साथ रजनीश झांझी, संतोष श्रीवास्तव, प्रकाश जैस, प्रिया दीक्षित, शबीह फातिमा जाफरी, सिमरन श्रीवास्तव, सोनिया मिश्रा, अंशू तिवारी मुख्य भूमिका में हैं.

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहु रूपईया (ETV Bharat)

पढ़ें-भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और शुभी शर्मा के बीच दिखेगा 'घर की मालकिन' बनने का टशन, बड़े पर्दे पर एक साथ आएंगी नजर - Bhojpuri Film

ABOUT THE AUTHOR

...view details