दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : स्टेज पर नाचते-नाचते गिरीं विद्या बालन, 'मजुंलिका' ने माधुरी के सामने खुद को ऐसे संभाला, फैंस बोले- पांव रुके नहीं

विद्या बालन स्टेज पर आमी जे तोमार 3.0 पर डांस करती हुई गिर गईं, लेकिन खुद को ऐसे संभाला की फैंस तारीफ कर रहे हैं.

Vidya Balan Falls down
विद्या बालन (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई : इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब फिल्म के गाने एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं. इस बीच भूल भुलैया की स्टारकास्ट भी फिल्म की प्रमोशन में जुट गई हैं. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें माधुरी दीक्षित और विद्या बालन साथ में एक ही स्टेज पर नाच रही हैं, लेकिन विद्या अचानक से गिर जाती हैं और सबकुछ भुलाकर खड़ी होती हैं और फिर शो मस्ट गो ऑन की पॉलिसी पर नाचने लगती है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और फैंस भी विद्या बालन की हौसले की तारीफ कर रहे हैं.

स्टेज पर नाचते-नाचते गिरीं विद्या बालन (ANI VIDEO)

स्टेज पर धड़ाम से गिरीं विद्या

बता दें, बीती 26 अक्टूबर को भूल भुलैया का सॉन्ग आमी जे तोमार 3.0 रिलीज हुआ है. इस गाने में दो-दो मंजुलिका विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच डांस की जबरदस्त जुगलबंदी दिख रही है. वहीं, एक प्रमोशनल इवेंट में विद्या और माधुरी ने इस गाने पर डांस किया, लेकिन विद्या कंट्रोल खो बैठीं और स्टेज पर धड़ाम से जा गिरीं, लेकिन विद्या ने बड़ी ही आसानी से खुद को संभाला और फिर स्टेज पर नाचने लगीं. विद्या को काले रंग की साड़ी और बालों में गजरा के साथ मांग टीका पहने देखा जा रहा है.

फैंस कर रहे तारीफ

विद्या बालन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर एक फैन ने लिखा है, विद्या मैम भले ही गिर गईं, लेकिन अपने एक्सप्रेशन और रिदम को नहीं छोड़ा'. एक और फैन लिखता है, पांव रुके नहीं'. एक और अन्य फैन ने लिखा है, गिरने के बाद भी विद्या मैम ने खुद को बहुत ही खूबसूरती से संभाला है. बता दें, अब विद्या के फैंस उनकी इस हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म भूल भुलैया 3 आगामी 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस दिन अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन भी रिलीज हो रही है.

ये भी पढे़ं : 'भूल भुलैया 3' का 'आमी जे तोमार' सॉन्ग आउट, विद्या-माधुरी के परफॉर्मेंस ने लूटी महफिल, दिखीं 2 मंजूलिका की झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details