दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

वेट्टैयन डे 1 कलेक्शन: रजनीकांत-अमिताभ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़

Vettaiyan Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की वेट्टैयन 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आइए जानते हैं फिल्म का ओपनिंग डे का कलेक्शन.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Vettaiyan DAY 1 Collection
वेट्टैयन डे 1 कलेक्शन (Film Posters)

मुंबई:मुंबई: भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज रजनीकांत और अमिताभ 30 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं. उनकी वेट्टैयन 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले ही दिन दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया. आज 11 अक्टूबर को अमिताभ अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं तो इससे अच्छा तोहफा क्या हो सकता है कि उनकी फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है. आइए जानते हैं वेट्टैयन का पहले दिन का कलेक्शन.

वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

वेट्टैयन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है. यह फिल्म इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग करने वाली तमिल फिल्म बन गई है पहले नंबर पर विजय की ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) है. वेट्टैयन ने पहले दिन भारत में 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसमें सिर्फ तमिलनाडू में फिल्म की कमाई 26 करोड़ रूपये हुई.

इन भाषाओं में इतनी कमाई

1. तमिल- 26.15 करोड़

2. तेलुगु- 32 करोड़

3. हिंदी- 0.6 करोड़

4. कन्नड़-0.05 करोड़

सभी भाषाओं में वेट्टैयन ने 30 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

विदेश में कैसा है वेट्टैयन का हाल

फिल्म ने सिर्फ तमिलनाडू में शानदार प्रदर्शन किया है वहीं तेलुगु में फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रूपये कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार वेट्टैयन का यूएसए, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया में अच्छा खासा क्रेज है. जय भीम जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले टीजे ज्ञानवेल ने वेट्टैयन को पूरी तरह से एक कमर्शियल एंटरटेनर बनाया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में वेट्टैयन का कलेक्शन कैसा होता है.

रजनीकांत- अमिताभ की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल

वेट्टैयन की सबसे खास बात रजनीकांत और अमिताभ की जोड़ी है जिसकी वजह से ज्यादा दर्शक खींचे चले आ रहे हैं. इसी तरह पॉजिटिव रिस्पॉन्स बना रहा तो आने वाले दिनों में फिल्म बेहतर प्रदर्शन करेगी. फिल्म में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वॉरियर, ऋतिका सिंह जैसे कलाकार अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details