दिल्ली

delhi

OTT पर कब आएगी वरुण-सामंथा की एक्शनफुल सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी', इस दिन चलेगा पता - Citadel Honey Bunnuy Release Date

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 25, 2024, 12:14 PM IST

Citadel Honey Bunnuy Release Date: वरुण धवन-सामंता रुथ प्रभु की अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज डेट आने वाली है. आइए जानते हैं कि 'सिटाडेल हनी बनी' कब ओटीटी पर दस्तक देगी.

Citadel Honey Bunnuy
'सिटाडेल हनी बनी' पोस्टर (@rajanddk INSTAGRAM)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज के लिए तैयार है. सीरीज में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु भी हैं. मेकर्स ने आज 25 जुलाई को सीरीज की रिलीज डेट का एलान किया है.

गुरुवार, 25 जुलाई को राज और डीके ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज डेट के बारे में अपडेट साझा किया है. उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें '01.08' लिखा था. बता दें कि 'सिटाडेल: हनी बनी' इसी साल अगस्त 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई. एक यूजर ने कमेंट किया है, 'फैमिली मैन S3?, फर्जी S2?, गन्स एंड गुलाब S2?, या कोई और प्रोजेक्ट? कोई भी अनाउंसमेंट उतनी ही रोमांचक है.' एक यूजर ने कमेंट कंफर्मेंशन के लिए पूछा है, '1 अगस्त को सिटाडेल इंडिया... राइट?' एक ने लिखा है, 'सिटाडेल आ रही है.'

वरुण और सामंथा के अलावा, सीरीज में के.के. मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'सिटाडेल हनी बनी' प्रियंका चोपड़ा की सीरीज सिटाडेट का भारतीय रूपांतरण हैं. प्राइम वीडियो इंडिया ने पिछले महीने सीरीज का ट्रेलर जारी किया और सभी टाइटल के मोंटाज के हिस्से के रूप में एक छोटी क्लिप भी जारी की. क्लिप में, वरुण और सामंथा एक्शन के रूप में नजर आए.

वरुण धवन का वर्क फ्रंट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन और मृणाल ठाकुर एक अनटाइटल फिल्म पर काम कर रहे हैं. दोनों ने शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. इसमें वरुण और डेविड चौथी बार एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वे मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details