दिल्ली

delhi

रणवीर सिंह की नई फिल्म का एलान, 'उरी' के डायरेक्टर संग करेंगे धमाल, सामने आई पूरी स्टार कास्ट - Ranveer Singh

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 27, 2024, 11:40 AM IST

Updated : Jul 27, 2024, 1:17 PM IST

Ranveer Singh and Aditya Dhar Movie : रणवीर सिंह और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर ने अपने कोलाब के एलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम धुरंधर बताया जा रहा है कि जिसकी ऑफिशियल स्टार कास्ट के चेहरे सामने आ चुके हैं.

Ranveer Singh
रणवीर सिंह (Movie Announcement Poster)

हैदराबाद :रणवीर सिंह फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर संग अपने प्रोजेक्ट का आज 27 जुलाई को एलान कर दिया है. इस प्रोजेक्ट की लंबे समय से चर्चा थी. रणवीर सिंह और आदित्य धर के इस प्रोजेक्ट का नाम धुरंधर बताया जा रहा है. हालांकि मेकर्स ने अभी फिल्म के नाम का इसका एलान नहीं किया है. फिल्म धुरंधर एक मास एक्शन थ्रिलर फिल्म है. आज इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से पर्दा हट गया है. यह मल्टी-स्टारर फिल्म है. रणवीर सिंह और आदित्य धर व फिल्म से जुड़े सभी एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म का एलान कर दिया है.

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म डायरेक्टर ने रणवीर सिंह के अपोजिट अपनी ही पत्नी यामी गौतम को खड़ा किया है. हालांकि सामने आई स्टारकास्ट में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया गया है. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल एक्शन करने वाले हैं. इन सभी की तस्वीर अब फिल्म के पोस्टर के लिए छप चुकी है. रणवीर सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, ये मेरे फैंस के लिए, जिन्होंने मेरे लिए खूब धैर्य रखा, और इस पल का इंतजार किया, मैं आप सभी को प्यार करता हूं, मैं आपसे वादा करता हूं, कि आपके लिए ऐसी फिल्म ला रहा हूं जो कभी नहीं देखी होगी, आपके आशीर्वाद है, हम नए कमद की ओर, इस बार यह पर्सनल है'. इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो और बी62 स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह एक मिशन पर बेस्ड फिल्म है, जो पाकिस्तान से जुड़ा है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म की प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म इस महीने के अंत शुरू हो सकती है और फिल्म की शूटिंग भारत और इससे बाहर के देशों में भी शूट होगी. आदित्य धर ने खुद इस फिल्म को लिखा है और जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है. वहीं, फिल्म को साल 2025 के दूसरे हाफ में रिलीज करने की तैयारी है.

ये भी पढे़ं :

WATCH: आदित्य धर का खुलासा, बताया क्यों बंद किया 'अश्वत्थामा' का प्रोजेक्ट


Last Updated : Jul 27, 2024, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details