दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'बेबी जॉन' का 'बब्बर शेर': सफेद दाढ़ी, लंबे बाल और खून से भरे हाथ, विजयादशमी पर सामने आया जैकी श्रॉफ का दमदार अवतार

बेबी जॉन से जैकी श्रॉफ का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है. वीडियो में जैकी श्रॉफ के किरदार का भी खुलासा किया गया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Baby John Babbar Sher
'बेबी जॉन' का 'बब्बर शेर' (Instagram)

हैदराबाद: बेबी जॉन के मेकर ने विजयदशमी के मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. आज, 12 अक्टूबर को मेकर्स ने फिल्म से जैकी श्रॉफ का फर्स्ट लुक जारी किया है. साथ ही फैंस को उनके किरदार से रूबरू भी कराया है.

शनिवार को वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेबी जॉन से जैकी श्रॉफ का फर्स्ट लुक का वीडियो जारी किया है, जो काफी दमदार है. वीडियो में जैकी श्रॉफ सफेद दाढ़ी, लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. जेल में बंद जैकी श्रॉफ को खून खराबा करते हुए दिखाया गया है. जैकी श्रॉफ का फर्स्ट लुक के साथ उनके किरदार का खुलासा करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, 'उस अंधेरे से मिलने के लिए तैयार हो जाओ जिसे तुमने कभी आने की कल्पना भी नहीं की थी... बेबी जॉन का एविल. बब्बर शेर तुम्हारे लिए आ रहा है'.

हाल ही में 'बेबी जॉन' के मेकर्स ने वरुण धवन का नया पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में वरुण काफी इंटेंस दिख रहे हैं. उनके लंबे बाल हैं और दाढ़ी भी काफी बढ़ी हुई है.'बेबी जॉन' का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है.

फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म कीर्ति सुरेश की हिंदी फिल्म डेब्यू है. एटली इस फिल्म को जियो स्टूडियो और सिने1 स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं. फिल्म के टीजर को फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है. 'बेबी जॉन' इस क्रिसमस 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जो त्योहार की खुशियों को और बढ़ा देगी.

यह भी पढ़ें:

जैकी श्रॉफ की मिमिक्री कर सकता है सिर्फ ये कॉमेडियन, एक्टर ने कहा इससे बढ़िया... - Krushna Abhishek

ABOUT THE AUTHOR

...view details