दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

KTR का मानहानि नोटिस, तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा ने वापस लिए शब्द, चैतन्य-सामंथा के तलाक पर की थी टिप्पणी - K Surekha on Naga Samantha divorce

K Surekha on Naga Samantha Divorce: तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कहे गए शब्द को वापस ले लिया है. मंत्री के बयान के बाद नागा चैतन्य, उनकी फैमिली और सामंथा ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

K Surekha on Naga Samantha Divorce
मंत्री कोंडा सुरेखा, चैतन्य- सामंथा (IANS)

हैदराबाद:तेलंगाना के वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु के नागा चैतन्य से तलाक के बारे में अपनी टिप्पणी वापस ले ली है. हाल ही में सामंथा ने मंत्री के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई थी, जिसके मंत्री ने अपने शब्द वापस ले लिए हैं. तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कहा कि उनकी कमेंट्स का मतलब उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था, बल्कि एक नेता द्वारा महिलाओं का अपमान करने पर सवाल उठाना था.

मंत्री ने सामंथा से कहा कि वह न केवल आत्म-शक्ति के साथ जीवन में आगे बढ़ने के उनके तरीके की प्रशंसा करती हैं, बल्कि उनके लिए एक आदर्श भी हैं. कोंडा सुरेखा ने लिखा, 'यदि आप या आपके फैंस मेरी बातों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी शब्दों को वापस लेती हूं'.

मंत्री के भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव को एक्टर कपल डिवोर्स से जोड़ने वाली बयान ने हंगामा खड़ा कर दिया. इस बयान के बाद रामा राव ने उन्हें अपनी बयान वापस लेने और माफी मांगने या फिर कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है.

इस मसले पर सामंथा, नागा चैतन्य, उनके पिता और एक्टर नागार्जुन ने मंत्री की आलोचना की है. साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, एक्टर नानी समेत कई फिल्मी हस्तियों ने भी मंत्री पर अपने राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए फिल्मी सितारों का नाम घसीटने के लिए हमला बोला है.

सामंथा ने स्पष्ट किया कि उनका तलाक आपसी सहमति और शांति तरीके से हुआ है. उन्होंने मंत्री से आग्रह किया कि वे उनके सफर को कठीन न बनाएं और लोगों की प्राइवसी के प्रति जिम्मेदार और सम्मानजनक रहें. वहीं, नागा चैतन्य ने कहा कि मंत्री का दावा न केवल झूठा है बल्कि पूरी तरह मजाकिया और अस्वीकार्य भी है.

नागा चैतन्य की सौतेली मां अमला अक्किनेनी ने कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों पर निराशा जताया है. अमाला ने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए कहा है, 'राहुल गांधी जी, अगर आप मानवीय शिष्टाचार में विश्वास करते हैं, तो कृपया अपने नेताओं पर लगाम लगाएं और अपने मंत्री को मेरे परिवार से माफी मांगते हुए उनके जहरीले बयान वापस लेने के लिए कहें. इस देश के नागरिकों की रक्षा करें'. नागार्जुन ने भी मंत्री अनुरोध करते हुए कहा कि वे राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details