दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सुशांत सिंह की 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिर से होगी रिलीज, जानिए कब - MS Dhoni The Untold Story

'MS Dhoni: The Untold Story' Re-Release: 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के मेकर्स ने एक फैसला किया है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल एमएस धोनी के 43वें जन्मदिन पर फिल्म को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने का फैसला किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 6:16 PM IST

MS Dhoni: The Untold Story
सुशांत सिंह की 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (IANS)

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम 17 साल बाद टी20 विश्व कप का ट्रॉफी अपने नाम किया है. इस ऐतिहासिक जीत की याद में, बॉलीवुड ने 2016 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पर एक बायोपिक फिल्म बनाई थी, जिसका नाम एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी था. फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी का किरदार निभाया था. उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा था. अब एमएस धोनी के 43वें जन्मदिन के अवसर पर, मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. एमएस धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 5 जुलाई से 11 जुलाई तक पीवीआर आईनॉक्स में फिर से रिलीज होगी. इस फिल्म को डायरेक्ट नीरज पांडे ने किया था. फिल्म दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह एमएस धोनी के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में सुशांत के अलावा दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. फिल्म में एमएस धोनी के क्रिकेट प्रेमी से लेकर टिकट कलेक्टर बनने और फिर टीम इंडिया को वनडे विश्व कप 2011 में जीत दिलाने तक के सफर को दिखाया गया है.

यह फिल्म दिवंगत एक्टर सुशांत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी दुनिया भर में सुशांत के सभी फैंस के लिए यादगार है. सुशांत सिंह राजपूत का 2020 में निधन हो गया था. उन्हें आखिरी बार दिल बेचारा में देखा गया था. यह फिल्म अमेरिकी रोमांस ड्रामा, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. यह फिल्म एक्टर के मृत्यु के बाद रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details