दिल्ली

delhi

सूर्या की 'कंगुवा' के फर्स्ट सिंगल 'फायर सॉन्ग' की रिलीज डेट आउट, जानें किस दिन होगा रिलीज - Suriya Kanguva

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Jul 18, 2024, 7:54 PM IST

Kanguva First Single: साउथ एक्टर सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म 10 अक्टबूर को रिलीज होगी, इसी बीच मेकर्स फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए कुछ न कुछ अपडेट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट सिंगल 'फायर सॉन्ग' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.

Kanguva Fire Song
कंगुवा फायर सॉन्ग (Instagram (actorsuriya))

मुंबई:साउथ एक्टर सूर्या की'कंगुवा' से जुड़ा एक रोमांचक अपडेट आखिरकार आ ही गया. सूर्या की पीरियड एक्शन फिल्म की ग्रैंड रिलीज से पहले मेकर्स ने म्यूजिक के साथ इसके प्रमोशन को शुरू कर दिया है. हाल ही में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनाउंस किया कि तमिल पीरियड एक्शन फिल्म का फर्स्ट सिंगल रिलीज होने जा रहा है जिसका टाइटल 'फायर सॉन्ग' है. एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने गाने की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. आइए जानते हैं कब रिलीज होगा 'कंगुवा' का फर्स्ट सिंगल रिलीज.

सूर्या ने शेयर किया फिल्म से ये पोस्टर (Instagram)

इस दिन रिलीज होगा 'फायर सॉन्ग'

हाल ही में मेकर्स ने कंगुवा का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के फर्स्ट सिंगल की रिलीज डेट बताई. पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन लिखा गया, ' एक धमाकेदार जश्न के लिए खुद को तैयार करें, कंगुवा का फायर सॉन्ग 23 जुलाई को रिलीज होने वाला है. इस नए अपडेट ने फैंस के बीच बहुत एक्साइटमेंट पैदा कर दिया है अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म से एक दमदार और शानदार टीजर रिलीज किया था. जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था. फिल्म में एनिमल स्टार बॉबी देओल भी खास रोल प्ले करते नजर आएंगे, उनका किरदार डार्क है.

फिल्म का सीक्वल भी आएगा

इस बीच मेकर्स ने ये हिंट दी है कि कंगुवा का सीक्वल भी होगा जिस पर फिलहाल काम चल रहा है. ज्ञानवेल राजा ने कंगुवा को एक फ्रैंचाइजी में बदलने की अपनी योजना का खुलासा किया, जो एक पीरियड फैंटेसी फ्रैंचाइजी बनने के लिए तैयार है. उन्होंने कंफर्म किया कि कंगुवा का सीक्वल होगा जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होगी. उन्होंने यह भी दावा किया कि कंगुवा के सीक्वल की मेकिंग 2026 में शुरू होगी. कंगुवा वर्ल्डवाइड 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details