दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: एयरपोर्ट पर सूर्या से टकराईं 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, पति को कराया इंट्रोड्यूस, लोग बोले- बॉलीवुड वालों कुछ सीखों इनसे

एयरपोर्ट पर काजल अग्रवाल अपने पति के साथ तमिल सुपरस्टार सूर्या से मिलीं और पति को इंट्रोड्यूस कराया. देखें वायरल वीडियो

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Suriya and Kajal Aggarwal
सूर्या और काजल अग्रवाल (IMAGE- ANI VIDEO SCREEGRAB)

मुंबई :तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' से चर्चा में हैं. कंगुवा को रिलीज होने में अभी थोड़ा समय है और सूर्या फिल्म की प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में तमिल सुपरस्टार ने फिल्म की प्रमोशन मुंबई में की थी. वहीं, आज 19 अक्टूबर की सुबह सूर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. यहां एक्टर की मुलाकात साउथ फिल्मों की हसीना काजल अग्रवाल से हुई और दोनों ने एयरपोर्ट पर खड़े-खड़े बहुत देर तक बातें कीं. इतने में काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू भी वहां पहुंच गए और फिर तीनों की गपशप शुरू हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है, जिसपर सूर्या और काजल के फैंस कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं.

तीनों ने मिलकर की गपशप

बता दें, एयरपोर्ट पर साउथ सुपरस्टार सूर्या को जींस और ब्लैक टी-शर्ट में देखा जा रहा है. एयरपोर्ट पर जैसे ही सूर्या की नजर काजल अग्रवाल पर पड़ती है वो खुश हो जाते हैं. वहीं, डेनिम लुक में गोद में बेटा लिए सिंघम एक्ट्रेस सूर्या से हाथ मिलाती हैं. वहीं, दोनों बात ही कर रहे हैं तो कि फिर काजल के हसबैंड गौतम भी आ जाते हैं और काजल अपने पति का सूर्या से इंट्रोड्यूस कराती हैं. फिर एयरपोर्ट पर तीनों गपशप करने लग जाते हैं.

एयरपोर्ट पर सूर्या से मिलीं 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (ANI VIDEO)

फैंस कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो पर साउथ सिनेमा की इस हिट जोड़ी पर एक यूजर ने लिखा है, सिंघम स्टार अपनी हीरोइन के साथ'. वहीं, एक ने लिखा है, यह लोग बॉलीवुड वालों की तरह नहीं हैं, देखों कितनी तहजीब से मिले और बातें कर रहे हैं'. एक और लिखता है, साउथ इंडियन स्टार्स के मैनर्स. एक और ने लिखा है, साउथ स्टार जमीन से जुड़े हैं और बॉलीवुड वाले आसमान में रहते हैं'. एक और लिखता है, ऐसी मीटिंग में आजतक बॉलीवुड स्टार्स के बीच नहीं देखी. बता दें, सूर्या और काजल कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं :

सबसे ज्यादा कमाई कर 'दंगल', 'बाहुबली 2', 'KGF 2, 'जवान' सबका रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर करेगी राज

WATCH: 'साउथ सिंघम' सूर्या ने मुंबई से शुरू किया 'कंगुवा' का प्रमोशन, फैंस संग ली सेल्फी, रिलीज में बचे हैं इतने दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details