दिल्ली

delhi

साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' का टीजर रिलीज, शानदार लुक के साथ एक्टर ने जीता फैंस का दिल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 19, 2024, 6:43 PM IST

Kanguva Teaser Release: साउथ सुपरस्टार सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कंगुवा' का धमाकेदार टीजर हाल ही में रिलीज किया गया.

Kanguva
कंगुवा

मुंबई:साउथ सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ग्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित और शिवा द्वारा निर्देशित सूर्या, दिशा पटानी, बॉबी देओल स्टारर 'कंगुवा' 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का फर्स्ट लुक, कैरेक्टर्स और पोस्टर्स को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद दर्शक फिल्म के इंतजार में बैठे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया है. जिसके बाद अब फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मेकर्स ने 'आदना आर्ट स्टूडियो' में डबिंग सेशन शुरू कर दिया है. फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले सूर्या ने अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी है. भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म की शूटिंग लगभग दो साल तक चली और फिलहाल इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. कुछ दिन पहले स्टूडियो ग्रीन के मेकर ज्ञानवेल राजा ने भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बॉबी देओल को धन्यवाद दिया था. बॉबी के साथ ही एक्ट्रेस दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं.

सूर्या के फैंस भी फिल्म की स्टोरी लाइन के बारे में जानना चाहते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक शिवा ने इस बारे में और बात की. उन्होंने कहा, 'तमिल शब्द कंगु का मतलब आग है, और कंगुवा का मतलब आग की शक्ति वाला व्यक्ति है. हालांकि कंगुवा में सूर्या सर के कैरेक्टर के पास कोई सुपरपावर नहीं है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details