दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'सुनो रे किस्सा...' मनोज बाजपेयी-पीयूष मिश्रा का 33 साल पुराना वीडियो वायरल, देखकर आंखे खा जाएंगी धोखा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के तीन बड़े सितारों को एक साथ देखा जा सकता है.

Manoj Bajpayee-Piyush Mishra
मनोज बाजपेयी-पीयूष मिश्रा (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: सोशल मीडिया पर 33 साल पुराना एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भारतीय सिनेमा के तीन जाने माने चेहरे नजर आ रहे हैं जो मंच पर एक थिएटर एक्ट के लिए एक गीत का पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के बोल हैं, 'बात है उस रंगीली दुनिया की जब मैं 17 बरस की थी...'. इस गाने में सामने एक महिला कलाकार डांस कर रही हैं और उनके साथ कई मेल एक्टर डांस कर रहे हैं. इन कलाकारों में से तीन कलाकार आज बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं. एक को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला है तो वहीं बाकी दो स्टार्स ने भी अपनी छाप छोड़ी है.

कौन हैं ये एक्टर्स

आपको बता दें वायरल वीडियो में कोई ओर नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार मनोज बाजपेयी, पीयूष मिश्रा और ऋतुराज सिंह हैं. बता दें कि ये तीनों सितारे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में साथ थे और फिर थिएटर में भी साथ काम किया. यह वीडियो 33 साल पुराने थिएटर का है जिसमें नीली शर्ट और जींस में दिख रहे शख्स का नाम है मनोज बाजपेयी, हारमोनियम के साथ गाने वाले एक्टर का नाम है पीयूष मिश्रा और गुलाबी कुर्ते और जींस में दिख रहे शख्स का नाम है ऋतुराज. वीडियो में पहली बार देखने पर आप मनोज बाजपेयी को पहचान भी नहीं पाएंगे. बता दें इसी साल ऋतुराज सिंह का निधन हो गया. वह टीवी जगत का एक बड़ा नाम रहे हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी शो अनुपमा में देखा गया था. इस शो में उनका किरदार अनुपमा के बॉस का था.

दर्शकों ने दिए रिएक्शन

इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को पुरानी यादों की सैर करवा दी. इंस्टाग्राम यूजर्स गाने के बोल से काफी प्रभावित हुए. एक यूजर ने लिखा, 'मैंने पहचान लिया, ये हैं मनोज, पीयूष और ऋतुराज।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अनुराग कश्यप से मिलने से पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर.' आपको बता दें, पीयूष मिश्रा एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और इन दिनों अपने कॉन्सर्ट में बिजी हैं. पीयूष ने गुलाल, शौकीन, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, आजा नचले जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने कई गाने लिखे हैं और उनमें अपनी आवाज भी दी है. वहीं, मनोज बाजपेयी के काम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्टर जल्द ही 'फैमिली मैन 3' में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details