दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'जाट' से साउथ सिनेमा में सनी देओल का डेब्यू, बर्थडे पर आया फर्स्ट लुक, पहले हैंडपंप और अब पंखा उखाड़ लाया 'तारा सिंह'

सनी देओल की साउथ डेब्यू मास एक्शन फिल्म का नाम सामने आ गया है, साथ ही 'गदर' एक्टर का धांसू फर्स्ट लुक भी.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Sunny Deol
सनी देओल की साउथ फिल्म (Etv Bharat)

मुंबई :सनी देओल 'गदर 2' की मेगा सक्सेस के बाद अपनी नई फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए हैं. आज 19 अक्टूबर को सनी देओल का बर्थडे 67वां बर्थडे है. सनी देओल ने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को अपनी नई फिल्म का तोहफा दिया है. सनी देओल की नई फिल्म साउथ सिनेमा से हैं. या फिर यह कहें कि सनी देओल ने साउथ सिनेमा में डेब्यू कर लिया है. सनी देओल ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपनी साउथ डेब्यू फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. अब सनी देओल की इस साउथ डेब्यू फिल्म से उसका टाइटल और फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. सनी देओल की साउथ डेब्यू फिल्म का नाम 'जाट' है.

हैंडपंप के बाद पंखा उखाड़ लाया 'तारा सिंह'

फिल्म 'जाट' के मेकर्स ने आज सनी देओल का धांसू फर्स्ट लुके शेयर किया है, जिसमें वह हाथ में एक बड़ा सेलिंग फैन लिए दिख रहे हैं. सनी के चेहरे पर उनका शानदार गुस्सेवाला रौब दिख रहा है. फिल्म जाट से सनी का फर्स्ट लुक शेयर कर मेकर्स ने लिखा है, मास एक्शन के लिए नेशनल परमिट मैन पेश है, सनी देओल जाट, हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार, मास फीस्ट लॉडिंग.' फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं सामने आई है.

बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

हाल ही में सनी देओल ने अपनी साउथ डेब्यू फिल्म से एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह कंधे पर बैग टांगे दिख रहे थे. इस पोस्टर पर लिखा था, सनी देओल के बर्थडे पर फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक सामने आएगा. अब सनी के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था, जो उनके एक्टर के बर्थडे पर खत्म हो गया. SDGM का नाम अब सबके सामने है. बता दें, इस फिल्म का एलान बीती 20 जून को हुआ था.

फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मलिनेनी कर रहे हैं. यह एक मास एक्शन फिल्म है, जिसे अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा के मेकर्स मैत्री मूवीज बना रहे हैं. फिल्म में सनी देओल का मास एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, जो तक बॉलीवुड में भी देखने को नहीं मिला है.

बता दें, बीते साल 2023 की 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. सनी की अपकमिंग फिल्मों में 'सफर', 'बाप', 'गदर 3' और 'बॉर्डर 2' शामिल हैं.

ये भी पढे़ं :

'बॉर्डर 2' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की एंट्री, सनी देओल संग सीमापार दुश्मनों से लेंगे लोहा - Ahan Shetty Border 2

HBD Sunny Deol: बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार 'तारा सिंह', 'बॉर्डर 2' से 'लाहौर 1947' समेत आ रहीं ये धमाकेदार फिल्में

ABOUT THE AUTHOR

...view details