दिल्ली

delhi

जापान में 5 जुलाई से शुरू होगी शाहरुख खान की 'जवान' की एडवांस सेल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म - Jawan in Japan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 3, 2024, 12:44 PM IST

Jawan in Japan: जापान में शाहरुख खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' की एडवांस सेल 5 जुलाई को शुरू होगी, जो कि इसके रिलीज से लगभग पांच महीने पहले है.

SRK starrer Jawan
'जवान' पोस्टर (फाइल फोटो) (ians)

मुंबई: एटली निर्देशित जवान, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. यह फिल्म ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई. दुनिया भर में रिलीज होने के लगभग एक साल बाद, जवान ने जापान में रिलीज की तारीख पक्की कर ली है. फिल्म, इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है.

आज, 3 जुलाई को शाहरुख खान के एक फैन ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जवान का पोस्टर साझा किया है. पोस्टर को जापानी भाषा में शेयर किया गया है. इस पोस्टर के जरिए बताया गया है कि जापान में जवान की एडवांस बिक्री 5 जुलाई को शुरू होगी, जो रिलीज से लगभग 5 महीने पहले है. टिकट पहले से खरीदने वालों को शाहरुख खान के गाने चलेया के पोस्टर भी मिलेंगे. एसआरके फैन सोशल मीडिया पर जवान का पोस्टर शेयर कर रहे हैं.

वर्तमान में 'जवान' चीन को छोड़कर विदेशों में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है, जिसकी कमाई 47.60 मिलियन अमरीकी डॉलर है, जो कि पठान से सिर्फ 47.85 मिलियन अमरीकी डॉलर पीछे है. दोनों के बीच का अंतर पूरी तरह से जापान से है, जहां पठान ने 45 मिलियन जेपीवाई (300 हजार यूएसडी) कमाए. जवान जापान में पठान से आगे निकलने का लक्ष्य रखेगा, जिससे इसकी कुल विदेशी कमाई भी पार हो जाएगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details