दिल्ली

delhi

बादशाह के अपकमिंग एल्बम 'एक था राजा' के अनाउंसमेंट में गुंजी शाहरुख खान की आवाज, इस दिन होगा रिलीज

By IANS

Published : Mar 14, 2024, 10:48 PM IST

Ek Tha Raja: रैपर बादशाह के अपकमिंग थर्ड स्टूडियो एल्बम 'एक था राजा' के ट्रेलर वीडियो में सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी है.

Ek Tha Raja
एक था राजा

मुंबई:रैपर बादशाह के अपकमिंग थर्ड स्टूडियो एल्बम 'एक था राजा' का ट्रेलर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया. खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी है. वीडियो में 16 गानों की एक शानदार सीरीज के बारे में बताया गया है. यह एल्बम 18 मार्च को रिलीज किया जाएगा.

वीडियो बादशाह के म्यूजिक इंडस्ट्री में 12 साल से अधिक समय का जश्न भी मनाता है और साथ ही एक म्यूजिक लवर्स और सिनेमा लवर्स के लिए एक अलग एक्सपीरियंस भी लेकर आ रहा है. इतना तय है कि बादशाह का एक था राजा एल्बम कुछ खास है. एल्बम के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा, 'जो लोग मुझे जानते हैं वे मेरी जिंदगी में शाहरुख सर की अहमियत समझते हैं. वे सिर्फ मेरे आदर्श नहीं हैं, वह मेरी इंस्पिरेशन भी हैं. मैं उनकी पर्सनालिटी, उनकी एक्टिंग, उनकी मेहनत, उनके जुनून और उनके ब्रांड की हर चीज का फैन हूं'.

बादशाह ने बताया, 'यह मेरे लिए सच में एक सपने के सच होने जैसा था, जब मैं पूजा मैम के पास पहुंचा, जो शाहरुख सर का काम देखती हैं. मैंने उनके साथ नैरेशन के लिए बात की. उन्होंने आगे बताया कि आखिरी मिनट की रिक्वेस्ट के बावजूद शाहरुख सर ने इसके लिए हां कर लिया. जिसके लिए मैं बेहद आभारी हूं. हिप-हॉप कम्युनिटी के लिए उनका गहरा प्यार, किसी भी नई, एक्साइटिंग चीज के लिए काफी है. बादशाह ने इस एल्बम को तैयार करने में 18 महीने बिताए हैं, जिसमें भारत और दुनिया भर के 25 कलाकार और निर्माता शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details