दिल्ली

delhi

'सूर्या 44' के सेट पर साउथ के 'सिंघम' को सिर पर लगी चोट, जानें कैसा है अब एक्टर का हाल - South Actor Suriya Injured

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 9, 2024, 7:35 PM IST

South Actor Suriya Injured: कार्तिक सुब्बाराज की अनटाइटल फिल्म 'सूर्या 44' की शूटिंग के दौरान एक्टर सूर्या को सिर में चोट लग गई. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

South Actor Suriya
एक्टर सूर्या (फाइल फोटो) (IANS)

चेन्नई (तमिलनाडु):सूर्या तमिल सिनेमा के लीड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर शिवा की निर्देशित फिल्म 'कांगुवा' में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग दूसरे चरण में पहुंच गई है. इस बीच खबर आई है कि एक्टर को शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं. फाइट सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर को सिर पर चोट लग गई है.

'कांगुवा' की शूटिंग पिछले जून में शुरू हुई थी. फिल्म में सूर्या के विंटेज लुक को खूब पसंद किया गया. वर्तमान में, फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग नीलगिरी में की जा रही है. शूटिंग 26 जुलाई से शुरू हुई है और 15 अगस्त तक चलेगी.

कुछ दिन पहले एक फाइट सीन की शूटिंग के दौरान सूर्या के सिर में चोट लग गई थी. शूटिंग तुरंत रोक दी गई और उनका इलाज किया गया. डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, सूर्या फिलहाल कुछ दिनों के लिए आराम पर हैं.

इसके बाद, सूर्या के फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए पोस्ट कर रहे हैं. 2डी एंटरटेनमेंट के सह-निर्माता राजशेखर ने अपने एक्स पेज पर पोस्ट किया, 'सूर्या को मामूली चोट लगी है. किसी भी प्रशंसक को चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपके प्यार से वह ठीक हो जाएंगे.'

इस फिल्म अलावा, सूर्या कार्तिक सुब्बाराज की निर्देशित अपनी 44वीं फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है. पूजा हेगड़े इस फिल्म में सूर्या के साथ अभिनय करेंगी. इनके अलावा, जयराम, करुणाकरण, मलयालम एक्टर जोजू जॉर्ज और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं.

शिवा की निर्देशित फिल्म 'कांगुवा' बहुत बड़े बजट पर बन रही है. के.ई. ज्ञानवेल राजा की निर्मित, संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है. फिल्म में योगी बाबू, दिशा पटानी और अन्य सेलेब्स नजर आएंगे. यह फिल्म आगामी 10 अक्टूबर को दस भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details