दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Jun 23, 2024, 10:37 PM IST

Updated : Jun 23, 2024, 10:54 PM IST

ETV Bharat / entertainment

सोनाक्षी-जहीर ने शेयर की शादी की तस्वीरें, सेलेब्स के लिए ग्रैंड पार्टी आयोजित, डीजे गणेश की लाइव परफॉर्मेंस - Sonakshi Zaheer Wedding

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ऑफिशियल तौैर पर पति-पत्नी बन गए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शादी की तस्वीरें शेयर कीं. वहीं उन्होंने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक ग्रैंड पार्टी भी आयोजित की है. जिसमें डीजे गणेश लाइव परफॉर्म करेंगे.

Sonakshi-Zaheer Wedding
सोनाक्षी-जहीर वेडिंग (IANS)

मुंबई:सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ऑफिशियली तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं. उन्होंने सिविल मैरिज से जुड़ी सभी कानूनी फॉर्मेलिटीज पूरी कर ली हैं. सोनाक्षी के बांद्रा वेस्ट में समुद्र के किनारे स्थित 26 मंजिला अपार्टमेंट में हुई शादी में दोनों के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. इसमेें सोनाक्षी के माता-पिता - बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और आसनसोल से नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम, सोनाक्षी की करीबी दोस्त और 'डबल एक्सएल' की को-एक्टर हुमा कुरैशी शामिल थीं.

सोनाक्षी-जहीर ने शेयर की शादी की तस्वीरें

न्यूली वेड कपल ने शादी के तुरंत बाद पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीरें पोस्ट कीं. सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी शादी की पहली झलक शेयर कीं. जिसमें दोनों काफी खुश और खूबसूरत नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी ने शादी के लिए ऑफ व्हाईट साड़ी मिनिमल मेकअप और नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ इसे पेयर किया. वहीं जहीर व्हाईट शेरवानी में काफी जंच रहे थे. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चैलेंजेस को पार करना सीखाया और हम अपने बड़ों के आशीर्वाद के साथ शादी की.

ये सेलेब्स पहुंचे रिसेप्शन पार्टी में

शादी के बाद न्यूली वेड कपल मुंबई के लिंकिंग रोड पर रेस्तरां बैस्टियन चले गए जहां उन्होंने सभी के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की है. पार्टी के लिए सोनाक्षी ने रेड साड़ी पहनी जिसमें वे बहुत सुंदर लग रही हैं. वहीं जहीर ऑफ व्हाईंट कोट-पैंट में कमाल के लग रहे हैं. यहां उन्होंने मीडिया के साथ तस्वीरें भी लीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. रेस्तरां में सबसे पहले आने वालों में अदिति राव हैदरी ('बिब्बोजान'), सोनाक्षी की 'हीरामंडी' की और उनके मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ शामिल थे. ज़हीर के 'रुस्लान' के साथी कलाकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा सबसे पहले आने वालों में से थे. इनके अलावा रिसेप्शन पार्टी में काजोल, रवीना टंडन, अनिल कपूर, चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए हैं. इस पार्टी में डीजे गणेश लाइव परफॉर्म कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 23, 2024, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details