दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में होगा इस साउथ हसीना का डेब्यू, जानें किस एक्टर को कर रहीं डेट - sobhita dhulipala cannes

Sobhita Dhulipala Cannes: 'मेड इन हेवन' एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में डेब्यू करने के लिए तैयार है. यह फैशन इवेंट आज यानी 14 मई से शुरू होगा.

Sobhita
शोभिता धुलिपाला की फाइल फोटो (@sobhitad Instagram)

By ANI

Published : May 14, 2024, 9:55 AM IST

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल जल्द शुरू होने वाला है. सिनेप्रेमी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि 77वें एडिशन में उनके लिए क्या है. हर साल मशहूर हस्तियां, फिल्म मेकर, आर्टिस्ट और फिल्म प्रेमी सिनेमा का जश्न मनाने के लिए पैलैस डेस फेस्टिवल्स एट डेस कांग्रेस में इकट्ठा होते हैं. हर साल की तरह इस बार भी फैंस कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सितारों की मौजूदगी की उम्मीद कर सकते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला इस साल कान्स में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह प्रीमियम आइसक्रीम ब्रांड मैग्नम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए फ्रेंच रिवेरा पर कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी. खबर है कि एक्ट्रेस साउथ एक्टर नागा चैतन्य को डेट कर रही हैं.

कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन के भी शामिल होने की संभावना है. अदिति राव हैदरी भी लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी. अदिति ने हाल ही में न्यूज एजेंसी से बात करते हुए तीसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, 'मेरे पास 'शेरनी' है, जो एक इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन है. इसे दो लड़कियों ने हेडलाइन दिया है. यूके से पेगे संधू हैं. यह मताधिकार आंदोलन के बारे में है और मुझे लगता है कि बहुत से लोग इसे जानने के लिए एक्साइटेड हैं. इसलिए मैं इसे शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं. मैं कान्स के लिए रवाना होने की तैयारी कर रही हूं.'

अदिति ने 2022 में कान्स में डेब्यू किया. उन्होंने फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत लुक पेश किया. वह पिछले साल भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. 2023 में, कान्स में उनका पहला लुक रेड कार्पेट से हटकर ऑस्कर डे ला रेंटा का ड्रीमी ब्लू कन्फेक्शन था, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था.

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई यानी से आज से शुरू होगा और 25 मई तक चलेगा. इसका लाइव स्ट्रीम कान्स के यूट्यूब चैनल पर होगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details