दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

PICS: शोभिता धूलिपाला-नागा चैतन्य की शादी की तैयारियां शुरू, इस रस्म के साथ हुई शुरुआत

शोभिता धूलिपाला-नागा चैतन्य की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शुरुआती रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya
शोभिता धूलिपाला-नागा चैतन्य (ANI)

हैदराबाद:साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पावरपैक कपल शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है. शोभिता ने आज, 21 अक्टूबर को अपने शुरुआती रस्म की कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की है. उनकी प्री-वेडिंग की रस्मों के दिल को छू लेने वाले पलों की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.

सोमवार, 21 अक्टूबर को शोभिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी प्री-वेडिंग की रस्म 'पसुपु दंचदम' की कई तस्वीरें साझा की है. हर एक फ्रेम में दिवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए नागा चैतन्य की होने वाली दुल्हन ने कैप्शन में लिखा है, 'गोधुमा रयै पसुपु दंचतम. और लो यह शुरू हो गया'.

इस खास दिन के लिए, शोभिता धुलिपाला ने कोरल और ग्रीन टोन वाली सिल्क साड़ी चुनी, जिसे गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था. साउथ इंडियन दुल्हन के पारंपरिक टच को जोड़ते हुए, उन्होंने अपने लंबे बालों को लट में बांधा हुआ था और इसे गजरा से सजाया हुआ था. सोने के गहनों और हरे रंग की कांच की चूड़ियों ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए उनके लुक को पूरा किया है.

तस्वीरों में शोभिता को कच्ची हल्दी से भरी थाली लेकर समारोह स्थल की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, उनके चारों ओर उनके परिवार की महिलाएं भी हैं. वह हल्दी पीसते हुए, पुजारी और अपने परिवार के बड़ो से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details