दिल्ली

delhi

WATCH: दिल्ली कालकाजी मंदिर की घटना पर सिंगर बी प्राक की प्रतिक्रिया, कहा- मैं बहुत...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 28, 2024, 2:07 PM IST

Singer B Praak Kalkaji Mandir incident: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में अपने इवेंट के दौरान मंच गिरने के बाद बी प्राक की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने इस घटना पर अपना दुख साझा किया है. इसके लिए सिंगर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: सिंगर के स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान दुखद घटनाओं की खबर सुनने को मिलती है. ऐसा ही घटना बीते शनिवार को दिल्ली के कालकाजी मंदिर में हुई. कल रात दिल्ली के कालकाजी मंदिर में सिंगर बी प्राक के परफॉर्मेंस के दौरान एक दुखद घटना घटी. धार्मिक घटना के दौरान मंच ढह गया. इस दौरान मंच गिरने से एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं. इस घटना पर सिंगर की ओर वीडियो मैसेज आया है.

बी प्राक ने, आज, 28 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल्ली के कालकाजी मंदिर घटना को लेकर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो मैसेज में, सिंगर अपना गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, 'बहुत ही दुख हुआ और बहुत मायूस हूं मैं. बहुत ही दुखी हूं मैं, बहुत ही दुखी हूं आज, दुखी मन से मुझे ऐसा लग रहा है क्योंकि पहली बार मैंने ऐसा देखा है. अपने सामने होता हुआ, जहां पर मैं गा रहा हूं. मां कालका मंदिर में आज जो भी हुआ बहुत ही दुख की बात है और जिनको भी लगी जिनको भी चोटें आई हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि वो सब ठीक हो और बहुत जल्दी ठीक हो जाए.'

(फोटो- इंस्टाग्राम)

उन्होंने कहा, 'और मैं आगे से यहीं कहूंगा कि मैनेजमेंट बहुत जरूरी है, मैनेजमेंट ने वहां पर लोगों को समझा भी बहुत कि आप पीछे हो जाएं पर ये आप सब लोगों का मां के लिए प्यार है, मेरे लिए प्यार है, पर हमें आगे से बहुत ध्यान रखना है, बच्चों का, बुजुर्गों का सभी लोगों का. क्योंकि जान से बढ़कर कुछ भी नहीं है इस दुनिया में और ना कभी हो सकता है. तो हमें इसका बहुत ध्यान रखना है कि कभी किसी की जान को ना पड़े.'

सिंगर ने कहा, 'और मैं फिर से आऊंगा जब मां की इच्छा होगी तो हम फिर से आएंगे पर बहुत ध्यान रखना पड़ेगा, बहुत ज्यादा ध्यान. बड़ा दुखी मन है आज मेरा, बहुत ज्यादा. क्योंकि ऐसा कभी होना नहीं चाहिए था. मैं यही उम्मीद करता हूं कि जिनको भी लगी है वो सब ठीक हैं और जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं, और आप मैनेजमेंट को आगे से बहुत ध्यान रखना है बहुत ज्यादा.' पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इस घटना में 45 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हुए है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details