दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'शेरशाह' के बाद फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे सिद्धार्थ-कियारा, लव स्टोरी में आएंगे नजर!

शेरशाह फेम कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से लव स्टोरी में नजर आने वाले हैं. आइए जानते हैं फिल्म के बारे में पूरी डिटेल.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Sidharth-Kiara
सिद्धार्थ-कियारा (ANI)

मुंबई: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 2021 की फिल्म शेरशाह में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब इस रियल लाइफ कपल के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि उनकी ख्वाहिश पूरी होने वाली है. कथित तौर पर यह जोड़ी एक लव स्टोरी में नजर आने वाली है जिसके लिए मैडॉक फिल्मस से बात चल रही है.

शेरशाह के बाद इस लव स्टोरी में नजर आएंगे सिद्धार्थ-कियारा

रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक प्रेम कहानी के लिए मैडॉक फिल्म्स के साथ चर्चा शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक कोई और डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन इतना पता चला है कि यह यूनिक लव स्टोरी होगी. यह लव स्टोरी काफी यूनिक और टर्न एंड ट्वीस्ट वाली होगी. इसमें रोमांस के साथ फैंटेंसी एलीमेंट को भी जोड़ा जाएगा. शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था, जबकि कियारा आडवाणी ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया था. विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित शेरशाह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

सिद्धार्थ-कियारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्मों में एक्शन मोशन रेस 4 भी है जिसमें उनके अपोजिट सैफ अली खान होंगे. पिछली बार उन्हें इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय थे. वहीं कियारा ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही वे राम चरण के साथ गेम चेंजर में भी नजर आएंगी. पिछली बार कियारा को कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में देखा गया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details