दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 28, 2024, 5:23 PM IST

ETV Bharat / entertainment

WATCH: आधी रात में लैंबॉर्गिनी में किसके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं श्रद्धा कपूर?, देखें वायरल वीडियो - Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है. वीडियो में वह आधी रात को अपनी लैंबॉर्गिनी में किसी के साथ लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करती दिखती नजर आई. आखिर किसके साथ श्रद्धा लॉन्ग पर निकली है?

Shraddha Kapoor
श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो) (IANS)

मुंबई: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद और पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म 'आशिकी 2', 'ओके जानू', 'स्त्री' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है. एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने अतरंगी पोस्ट से लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है, लेट नाइट ड्राइव का है. इस पर उनका रिएक्शन का अनूखा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रद्धा कपूर ने आज, 28 मई को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ पोस्ट साझा किया है. जिसमें से एक पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर श्रद्धा कपूर ने अपना और एक दोस्त का लेट नाइट का मजेदार ड्राइव का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें ड्राइव एंजॉय करते हुए देखा गया है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'लेट नाइट ड्राइव का प्यार और बढ़ गया, नए कोस्टल रोड ने तो दिल ही जीत लिया है.'

एक स्टोरी में श्रद्धा अपनी दोस्त के साथ बर्गर खाती दिख रही हैं. इस पल को साझा करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है, 'ये लड़की काफी मजेदार हैं.' एक अन्य स्टोरी में उन्होंने अपनी फ्रेंड के साथ डिजर्ट शेयर करने की झलक दिखाई है. इस स्टोरी को उन्होंने कैप्शन दिया है, 'ब्रिटिश लहजे, इटालियन डिजर्ट, देसी भूखड़ का अनोखा मिश्रण.'

कार ड्राइव करती श्रद्धा कपूर (@shraddhakapoor Instagram)
डिनर पर दोस्त के साथ श्रद्धा कपूर (@shraddhakapoor Instagram)
दोस्त के साथ डेजर्ट शेयर करती श्रद्धा कपूर (@shraddhakapoor Instagram)

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग प्रोजेक्ट
श्रद्धा कपूर 2018 हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' के सीक्वल में नजर आएंगी. अमर कौशिक के इस प्रोजेक्ट में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और अभिषेक बनर्जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 30 अगस्त, 2024 को रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया. फैंस सिनेमाघरों में इसके आने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details